script बाथरूम में छात्रा की मौत, हादसे का कारण जानकर हो जाएंगे हैरान | high school girl student found died in bathroom | Patrika News

बाथरूम में छात्रा की मौत, हादसे का कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 26, 2023 10:45:10 am

Submitted by:

Aman Pandey

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में बाथरूम में नहाने गई छात्रा की मौत हो गई। परिजन छात्रा को हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टार ने उसकी मौत की ऐसी वजह बताई कि सब हैरान हो गए।

high school girl student found died in bathroom
UP News: हाईस्कूल की छात्रा शुक्रवार को अपने बाथरूम में बेहोश में मिली। परिजन उसको अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव को लेकर घर लौट आए। वहीं, अफवाह फैली रही कि बाथरूम में गैस गीजर लगा होने की वजह से दम घुटने से छात्रा की मौत हो गई।
छात्रा नई मंडी स्थित भागवंती सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में पढ़ती थी। उसकी मौत की खबर मिलने पर विद्यालय में शनिवार को अवकाश घोषित कर दिया गया। साथ ही दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत छात्रा को श्रद्धांजलि दी गई।
मौत की वजह हार्ट फेल होने के लक्षण
इसके बाद प्रधानाचार्या सीमा गोयल और अन्य शिक्षिकाओं ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर ढांढस बंधाया। छात्रा के पिता का कहना है कि वह अपनी बेटी को सरकुलर रोड स्थित हार्ट केयर सेंटर पर लेकर गए थे, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने छात्रा की मौत की वजह हार्ट फेल होने के लक्षण बताए।

ट्रेंडिंग वीडियो