scriptकैराना उपचुनाव में इस प्रत्याशी ने भाभी को लेकर कह दी बड़ी बात, मच गई खलबली | Kairana upchunav: Kanwar hasan said blood comes out from rld handpump | Patrika News

कैराना उपचुनाव में इस प्रत्याशी ने भाभी को लेकर कह दी बड़ी बात, मच गई खलबली

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 17, 2018 04:34:34 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

भाजपा, सपा-रालोद के दिग्गजों ने झोंकी ताकत, सीएम योगी करेंगे दो रैली

शामली। कैराना लोकसभा सीट को लेकर हसन परिवार के बीच शुरू हुई चुनावी जंग अब तीखे आरोप-प्रत्यारोपों में तब्दील हो गई है। लोकदल प्रत्याशी कंवर हसन ने चुनाव प्रचार के दौरान अपनी भाभी एवं सपा-रालोद गठबंधन से रालोद प्रत्याशी तबस्सुम हसन तथा भतीजे नाहिद हसन पर तीखा हमला बोला। मुजफ्फरनगर दंगे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जिस हैंडपंप के हत्थे ने 5 साल पहले तलवार का काम किया था, उसी हैंडपंप के चुनाव निशान पर तबस्सुम चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि हैंडपंप से पानी नहीं, बल्कि खून निकलता है।
यह भी पढ़ें

कैराना उपचुनाव: मुसलमान नहीं देंगे सपा-रालोद गठबंधन को वोट, ये है बड़ी वजह

मंगलवार को रात कैराना कस्बे के मोहल्ला छड़ियान में आयोजित जनसभा के दौरान लोकदल प्रत्याशी चौधरी कंवर हसन ने कहा कि 2013 के सांप्रदायिक दंगे में जिन लोगों ने बेसहारा मुस्लिमों पर अत्याचार किया था, उस अत्याचार को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। कंवर हसन ने कहा कि आज उनकी भाभी उसी पार्टी के निशान पर चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के खिलाफ हमने और नाहिद ने मुकदमे दर्ज कराए थे, आज उनके साथ कैसे खड़े हो जाएं। कंवर हसन ने कहा कि हमारे कंधे पर रखकर हथियार चलाना चाहता है रालोद, ताकि सीट उसके खाते में चली जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी रालोद इस सीट पर अपना हक जताकर जयंत चौधरी को चुनाव लड़ाना चाहती है।
यह भी पढ़ें

कैराना उपचुनाव: भाभी को देवर ने दी चुनौती, बुआ भतीजे भी बढ़ा रहे मुश्किलें


Kanwar hasan and Tabassum hasan
भाजपा पर प्रहार करते हुए कंवर हसन ने कहा कि भाजपा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। ऐसे योगी और मोदी तो यहां सैकड़ों फिरते हैं। भाजपा के खिलाफ कोई नहीं बोल सकता, जो बोलेगा जेल में डाल दिया जाएगा, लेकिन हम भाजपा से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और रालोद में कोई फर्क नहीं है, दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।
यह भी पढ़ें

रमजान में इबादत करने के लिए इस तरह काम आ सकता है, आपका स्मार्ट फोन

इस मौके पर कैराना नगर पालिका परिषद के चेयरमैन हाजी अनवर हसन ने कहा कि जिस तरह उन्हें कैराना के हिंदू-मुस्लिमों ने मिलकर नगर पालिका का चेयरमैन बनाया है, उसी तरह कैराना लोकसभा उपचुनाव में एकजुटता दिखाई जाएगी। हाजी अनवर हसन ने कहा कि हैंडपंप के हत्थे ने 2013 में तलवार का काम किया था और मजलूमों पर वार किया था। अब सिर्फ छह महीने का सांसद चुने जाने की बात नहीं है, बल्कि रालोद का मकसद भविष्य में इस सीट पर मुसलिमों का हक छीनना है।
यह भी देखें-रोजदारों के लिये ये फैनी रमज़ान के पाक माह में मशहूर है

वहीं, नगर पंचायत झिंझाना चेयरमैन नौशाद कुरैशी ने कहा कि सपा विधायक नाहिद हसन ने कुरैशी बिरादरी को नुकसान पहुंचाया है। निकाय चुनाव में झिंझाना में उनकी जीत होने पर विधायक नाहिद हसन बधाई देने तक नहीं आए थे। इस दौरान कैराना नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन हाजी अब्दुल अजीज अंसारी, सहित अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता हाजी जमशेद कुरैशी ने की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो