scriptमुजफफरनगर: ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा काे टक्कर मारी, दाे की माैत, 4 घायल | Muzaffarnagar: Two killed, 6 injured in road accidents | Patrika News

मुजफफरनगर: ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा काे टक्कर मारी, दाे की माैत, 4 घायल

locationमुजफ्फरनगरPublished: May 31, 2020 10:27:23 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
लॉकडाउन ( lockdown ) में छूट मिलते ही सड़क दुर्घटनाओं ( road accident ) का ग्राफ बढ़ने लगा है। मुजफ्फरनगर में एक ही दुर्घटना में दाे लाेगाें की माैत हाे गई।

accident_2.jpg

accident

Muzaffarnagar News. कोतवाली बुढ़ाना क्षेत्र के बुढाना-खतौली मार्ग पर ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा काे टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक महिला व एक बच्ची की माैत हाे गई। चार लाेग घायल हाे गए जिनका उपचार चल रहा है। बुढ़ाना में ही हुई एक अन्य दुर्घटना में बाइक सवार दाे युवकों काे भी गंभीर चाेटे आई हैं।
यह भी पढ़ें

दूध के टैंकर ने एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत तीन को रौंदा, तीन मौतों से दो परिवारों में मचा कोहराम

लॉक डाउन में सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ लगभग शून्य हाे गया था। अब जैसे-जैसे छूट मिल रही है ताे एक बार फिर से सड़कें खून से लाल हाेने लगी हैं। 30 मई काे मुजफ्फरनगर में बुढाना-खतौली मार्ग पर दो सड़क दुर्घटनाएं हुई। इन दुर्घटनाओं में एक महिला और 12 वर्षीय किशोरी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इन दोनों ही हादसों में छह लाेगाें काे गंभीर चाेटें आई।
यह भी पढ़ें

Noida: अस्पताल की बड़ी लापरवाही आयी सामने, पीपीई किट कूड़ेदान में फेंकी, वीडियो वायरल

पहला हादसा बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव दभेड़ी के निकट हुआ। यहां एक ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा काे चपेट में ले लिया। ईरिक्शा में सवार खतौली निवासी एक 12 वर्षीय किशोरी व बुढ़ाना क्षेत्र के ही गांव विज्ञाना निवासी एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी काे अस्पताल भिजयावा लेकिन महिला और किशोरी काे चिकित्सकों ने मृत घाेषित कर दिया ।
यह भी पढ़ें

OMG: सहारनपुर में कोरोना संक्रमित निकला मेडिकल स्टोर संचालक, पूरी मार्केट सील

इस दुर्घटना के कुछ ही देर बाद बुढाना-मुजफ्फरनगर मार्ग पर एक ट्रक ने बाइक सवार दाे युवकों काे चपेट में ले लिया। दाेनाें काे गंभीर चाेटे आई। दाेनाें का अस्पताल में उपचार चल रहा है जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो