script

एक ओर सभी मना रहे थे धनतेरस लेकिन इस शहर में हो रही थी ठांय-ठांय

locationमुजफ्फरनगरPublished: Nov 06, 2018 09:25:11 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 25 हज़ारी बदमाश कय्यूम घायल

encounter

एक ओर सभी मना रहे थे धनतेरस लेकिन इस शहर में हो रही थी ठांय-ठांय

मुजफ्फरनगर। एक ओर दिवाली की खुमारी है तो वहीं दूसरी ओर योगी सरकार की पुलिस अपराधियों के हौसलें पस्त करने पर लगी है। मुजफ्फरनगर में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें 25 हज़ार का इनामी बदमाश को पुलिस ने धर धबोचा। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश की पुलिस को लंबे दिनों से लताश थी। उस पर एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज है। फिलहाल पुलिस उससे पूछ-ताछ कर रही है।
दरअसल पुलिस और बदमाशों के बीच सोमवार को थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जोली रोड पर मुठभेड़ हुई जिसमें 25 हज़ार के इनामी बदमाश कय्यूम को गोली लगी है। पुलिस के मुताबिक कय्यूम नाम के इस बदमाश के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है। कय्यूम नाम का ये बदमाश इतना शातिर है कि यह पिछले कुछ दिनों पहले खतौली कोतवाली क्षेत्र में पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर फरार हो गया था। जिसकी तलाश में मुजफ्फरनगर पुलिस लगी हुई थी बीती रात चेकिंग के दौरान नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के जोली रोड पर बाइक पर सवार होकर जब कय्यूम जा रहा था तो पुलिस ने इसे रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें कय्यूम नाम का 25 हज़ार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है। वही इस मामले में एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की धनतेरस का त्यौहार था जिसके कारण चारो तरफ चेकिंग चल रही थी। कुकड़ा चौराहे पर भी चैकिंग चल रही थी,तभी एक सस्पेक्टिड मोटरसाइकिल को रोका जिसपर दो लोग थे। लेकिन उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल रोकने के बजाय तेज रफ्तार में भगाने लगे। जिसके बाद पुलिस ने भी उनका पीछा किया और बार-बार उन्हें रुकने को कहा बावजूद वे नहीं रुके और पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भागे। जिसपर आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक बदमाश को घायल कर दिया। जो मिमलाना रोड का रहने वाला है कोतवाली नगर का। इस दौरान उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया।
एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश पर 12-13 मुक़दमे हैं। इसपर लूट, हत्या सभी तरह के अपराध इसपर है। बदमाश पर 25 हज़ार का इनाम है और वर्तमान में ये खतौली थाने से वांछित चल रहा था। सस्पेक्टिड मोटरसाइकिल है, तमंचा और कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो