चेकिंग के लिए पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने चला दी गोली, ऐसे पकड़ा गया शख्स- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 04:34:27 PM (IST) Muzaffarnagar, Muzaffernagar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने रोका था बाइक सवार
  • बदमाशों ने रुकने की जगह पुलिस पर कर दी फायरिंग
  • पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मुजफ़्फरनगर। जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का सिलसिला लगातार जारी है। गुरुवार को एक बार फिर थाना भौराकला क्षेत्र में पुलिस तथा बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड हो गई। इस में एक शातिर बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। जबकि बदमाश का दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस ने जंगलो में घंटों काम्बिंग की।मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक बाइक, पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं।

22 जिलों की कोर्ट में दो दिनों तक नहीं होगा काम, जानिए क्यों

वाहन की चेकिंग के दौरान कर दी फायरिंग

जानकारी के अनुसार, मामला थाना भौराकलॉ क्षेत्र का है। जहां गुरुवार देर शाम गांव भौराखुर्द के जंगल में चेकिंग कर रही। पुलिस तथा बदमाशों के बीच उस समय जबरदस्त मुठभेड़ ही गई। जब पुलिस ने बदमाशों को रोकना चाहा, तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और फरार हो गये। वहीं पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की। इस पर खुद को घिरता देख बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर दोबारा फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने के कारण एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाईकिल, एक तमंचा, कारतूस आदि बरामद किए। घायल बदमाश की पहचान शातिर बदमाश आंसू उर्फ़ आस मोहम्मद के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आसू के खिलाफ लूट-चोरी, जानलेवा हमला सहित दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned