scriptफिल्मी स्टाइल में दुल्हन हुई किडनैप, RLP नेता हनुमान बेनीवाल ने दिया ये बड़ा बयान | Hanuman Beniwal Response on Bride Kidnapped in Sikar Case | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में दुल्हन हुई किडनैप, RLP नेता हनुमान बेनीवाल ने दिया ये बड़ा बयान

locationनागौरPublished: Apr 19, 2019 03:50:11 pm

Submitted by:

santosh

Sikar Bride Kidnap Case – सीकर जिले में सात फेरों के बाद बाबुल के घर से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन का अपहरण करने के मामले में हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान सामने आया है।

Bride Kidnapped in Sikar
नागौर। Sikar Bride Kidnap Case – सीकर जिले में सात फेरों के बाद बाबुल के घर से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन का फिल्मी स्टाइल में अपहरण करने के मामले में आरएलपी के संयोजक हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। हनुमान बेनीवाल ने कहा कि धोद तहसील के नागवा गांव में एक बेटी को विवाह के पश्चात ससुराल पहुंचने से पहले रास्ते से अपहरण करने की घटना निंदनीय है। राजस्थान सरकार और पुलिस प्रशासन मामले में जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे।
मालूम हो कि नागवा गांव निवासी गिरधारी की दो बेटियों की शादी मंगलवार को थी। रात को फेरे होने के बाद सवेरे दोनों बेटियों को विदा कर दिया गया। दुल्हन ससुराल पहुंचती इससे पहले ही दो गाडि़यों में आए बदमाशों ने उनकी कार को घेर लिया और कार पर डंडे व सरिए बरसाने लगे। ससुराल से चार किलोमीटर पहले रामबक्शपुरा स्टेण्ड के पास अचानक हुए हमले में दूल्हा-दुल्हन घबरा गए।
तोडफ़ोड़ के बाद बदमाश हथियार दिखाकर दुल्हन हंसा का अपहरण कर ले गए। घटना के बाद परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि हंसा कंवर ने करीब पांच लाख रुपए के गहने पहन रखे थे और उसके पर्स में 20 हजार रुपए नकद थे। वे भी अपहरणकर्ता ले गए। घटना के बाद हंसा की बहन सोनू कंवर और उसके पति ने परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर सीकर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी करवाई गई। धोद थाने में मामले की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।
इसमें पड़ोसी युवक अंकित सेवदा पर संदेह जताया गया है। वह भी गायब है। पुलिस की एक टीम अंकित व उसके परिजनों की तलाश कर रही है। दो टीमें गाजियाबाद व जयपुर भेजी गई है। परिजन और समाज के लोग मामले को लेकर बुधवार रात को सीकर की सड़कों पर उतर आए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र गुढ़ा ने आत्मदाह का प्रयास किया। उन्होंने खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया, लेकिन पुलिसवालों ने उनके हाथ से माचिस छीन ली।
दुल्हन के घरवालों ने नागवा निवासी अंकित व मुकेश के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है। गहने और नकद ले जाने का भी आरोप है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बंशीधर, धोद थानाधिकारी।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो