scriptIED Blast In Narayanpur : नारायणपुर में नक्सली ने मचाया उत्पात, आमदई में IED ब्लास्ट से एक जवान घायल | IED Blast In Narayanpur : IED blast in amdai naryanpur,1 army injured | Patrika News
नारायणपुर

IED Blast In Narayanpur : नारायणपुर में नक्सली ने मचाया उत्पात, आमदई में IED ब्लास्ट से एक जवान घायल

CG Naxal Attack : अबुझमाड़ के इलाके में दो अलग-अलग घटनाओं में दो नक्सली ढेर हुए हैं।

नारायणपुरFeb 04, 2024 / 01:53 pm

Kanakdurga jha

ied_blast_in_narayanpur.jpg
Narayanpur Naxal Attack : अबुझमाड़ के इलाके में दो अलग-अलग घटनाओं में दो नक्सली ढेर हुए हैं। वहीं आमदई में हुए आईईडी ब्लास्ट में एक जवान के घायल होने की खबर है। (cg naxal attack) पुलिस से मिली जानकारी क़े मुताबिक अबुझमाड़ के जंगल में नक्सलियों के शीर्ष लीडरों की उपस्थिति सूचना पर ओरछा थाना से शुक्रवार की सुबह सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम सर्चिंग के लिए रवाना हुई थी।
देर रात गोमागाल के जंगल में सुरक्षा बल के जवानों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गई। आधा घंटा चली मुठभेड़ के बाद जवानों को भारी पड़ता देखकर नक्सली जंगल का सहारा लेकर घटना स्थल से भाग खड़े हुए। (naxal attack) घटना स्थल की सर्चिंग करने पर 2 नक्सलियों के शव के साथ 12 बोर की 1 बंदूक, 1 भरमार सहित दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद की है।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Special Train : रामलला दर्शन के लिए आज से चलेगी स्पेशल ट्रेन, इस रूट से होगी रवाना… भोजन-पानी की व्यवस्था फ्री



IED Blast In Narayanpur : सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों में अबुझमाड़ के नेलनार एरिया कमेटी सचिव अरब ऊर्फ कमलेश, नेलनार एलओएस कमांडर सोमडू, माड़ डिविजन सप्लाई इंचार्ज सपना, सन्नू एवं कुछ नक्सली मौजूद थे वहीं मृत नक्सलियों के शव को जिला मुख्यालय लाकर शिनाख्ती की कार्यवाही की जा रही है।
टेकलगुड़ेम की घटना में दो नक्सली मारे गए

IED Blast In CG : भोपालपट्टनम. नक्सलियों ने टेकलगुड़ेम घटना में दो नक्सली मारे गए हैं, इसका खुलासा नक्सलियों स्वयं किया है। साथ ही उन्होंने दावा किया घटनास्थल से बड़ी मात्रा में पुलिसकर्मियों की सामग्री और गोलाबारूद उन्होंने जब्त किया है। (narayanpur naxal attack) डिप्टी सीएम व गृहमंत्री विजय शर्मा के बीजापुर दौरे के बीच नक्सलियों ने यह प्रेस नोट जारी किया है। (chhattisgarh naxal attack) नक्सलियों के दक्षिण सब जोनल ब्यूरो की प्रवक्ता समता की ओर से जारी प्रेस नोट में नक्सलियों के बटालियन नंबर एक ने हमले की जिम्मेदारी ली है। (naxal attack) इस हमले में कंपनी नंबर दो की सेक्शन कमांडर माड़वी राजे और बटालियन सदस्य माड़वी बोज्जा के मारे जाने का खुलासा किया है। दोनों की तस्वीरें भी जारी की गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो