script

नक्सलियों ने बेरहमी से की ग्रामीण की हत्या, मर्डर के बाद 3 पर्चे के साथ पत्नी को सौंपा डेडबॉडी

locationनारायणपुरPublished: Jan 05, 2020 02:29:32 pm

Submitted by:

CG Desk

नारायणपुर के छोटेडोंगर थाना मामला, हत्या के बाद नक्सलियों ने ग्रामीणों को तीन पर्ची देकर शव को थाने मे देने को कहा।

नक्सलियों ने बेरहमी से की ग्रामीण की हत्या, मर्डर के बाद 3 पर्चे के साथ पत्नी को सौंपा डेडबॉडी

नक्सलियों ने बेरहमी से की ग्रामीण की हत्या, मर्डर के बाद 3 पर्चे के साथ पत्नी को सौंपा डेडबॉडी

नारायणपुर . छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक अभी भी ख़त्म नहीं हुआ। शनिवार को प्रदेश के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई । घटना इलाके के छोटेडोंगर से 13 किलोमीटर दुर ग्राम ब्रेहबेङा का है जहाँ शुक्रवार रात 10 बजे चार वर्दी धारी नक्सलियों ने एक ग्रामीण किसान की बेरहमी से हत्या कर दी।
यह है पूरा मामला
बताया जा रहा है 4 वर्दीधारी नक्सली हथियार लेकर फूलसिंह दर्रो के घर पहुँचे। और मृतक से जरुरी बात करने का हलवा देकर घर से बहार ले गए। जब मृतक के साथ उनकी पत्नी रिसाय दर्रो व दो बेटे फूलेश्वर 20 वर्ष, खेय राम दर्रो 16 वर्ष भी साथ जा रहे थे लेकिन नक्सलियों ने उन्हें घर मे रूकने को कहा। इसके बाद नक्सलियों ने मृतक को घर से 100 मीटर दूर जंगल मे ले जाकर डंडे से पिटाई की और रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी ।
हत्या के बाद नक्सलियों ने ग्रामीणों को तीन पर्ची देकर शव को थाने मे देने को कहा। शनिवार सुबह 7 बजे मृतक की पत्नी व ग्रामीणो ने तीनो पर्ची लेकर कङेनार केम्प पहुंचे और घटना की जानकारी दी। कङेनार केम्प मे पुरी घटना सुनने के बाद ग्रामीणो को छोटेडोंगर थाना भेजा गया। मृतक परिवार के साथ 16 ग्रामिण शनिवार 4 बजे ट्रैक्टर मे शव को लेकर छोटेडोंगर थाने मे सूचना दी।
पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वही मृतक के परिवार मे पत्नी रिसाय दर्रो व दो पुत्र फुलेश्वर, खेयराम व तीन पुत्री सुकाय, सुकली, सुकबती है। मृतक गाँव मे ही खेती किसानी कर अपनाव अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। नक्सलियों ने ग्रामिण की हत्या क्यों की अभी उसका पता नही चल पाया है। और पर्ची मे क्या लिखा था यह ग्रामीणों को भी नहीं पता।

ट्रेंडिंग वीडियो