scriptजवानों को नुकसान पहुचाने प्लांट किया था आईईडी , पुलिस ने किया निष्क्रिय | planted IED for harm armies , kondagaon breaking news | Patrika News
नारायणपुर

जवानों को नुकसान पहुचाने प्लांट किया था आईईडी , पुलिस ने किया निष्क्रिय

CG Breaking News : सुरक्षा बल के जवानो को नुकसान पहुचाने के लिए नक्सलियों ने आईईडी बम प्लांट किया था। नक्सलियों के इरादों का खबर मिलते ही सुरक्षा बलों की टीम ने बम को ढूंढ निकला और बड़ी ही सावधानीपूर्वक उसे निष्क्रिय कर दिया।

नारायणपुरMay 06, 2023 / 06:30 pm

चंदू निर्मलकर

जवानों को नुकसान पहुचाने प्लांट किया था आईईडी ,  पुलिस ने किया निष्क्रिय

जवानों को नुकसान पहुचाने प्लांट किया था आईईडी , पुलिस ने किया निष्क्रिय

CG Breaking News : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहां सुरक्षा बल के जवानो को नुकसान पहुचाने के लिए नक्सलियों ने आईईडी बम प्लांट किया था। (CG Breaking News) नक्सलियों के इरादों का खबर मिलते ही सुरक्षा बलों की टीम ने बम को ढूंढ निकला और बड़ी ही सावधानीपूर्वक उसे निष्क्रिय कर दिया।

 

4 किलो का IED हुआ बरामद

जानकारी के अनुसार , जिले के ओरछा थाना क्षेत्र के कोडोली फूलमेटा के जंगल में जवानों तथा आम नागरिकों को नुकसान पोहोंचने की नियत से नक्सलियों द्वारा(CG Breaking News) आईईडी बम लगाने की सूचना प्राप्त हुई थी। इससे ओरछा थाना से डीआरजी और बीडीएस टीम सर्चिंग के लिए रवाना हुई थी। इससे बीडीएस टीम द्वारा एरिया के सर्चिंग दौरान करीब 4 किलो का आईईडी बम बरामद (CG Breaking News) कर मौके पर सुरक्षा मानकों का पालन कर नष्ट कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो