scriptLok Sabha Election 2024 : नर्मदापुरम लोकसभा सीट में कब होगी वोटिंग, देखें पूरा शेड्यूल | Lok Sabha Election 2024 Narmadapuram lok sabha seat voting result date election schedule | Patrika News
नर्मदापुरम

Lok Sabha Election 2024 : नर्मदापुरम लोकसभा सीट में कब होगी वोटिंग, देखें पूरा शेड्यूल

Narmadapuram Loksabha Seat : एमपी के नर्मदापुरम जिले में दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होगी। शानिवार से आचार संहिता लागू हो चुकी है।

नर्मदापुरमMar 16, 2024 / 09:02 pm

Himanshu Singh

narmadapuram__loksabha_seat_.jpg

लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो चुका है। दिल्ली में चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि चार चरणों में चुनाव कराए जाएंगे।इसके परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे। पूरे देश आचार संहिता लागू हो गई है। शेड्यूल के मुताबिक नर्मदापुरम में दूसरे चरण के मतदान 26 अप्रैल को होंगे। बीजेपी की ओर से नर्मदापुरम लोकसभा सीट से दर्शन सिंह चौधरी मैदान में हैं। वहीं कांग्रेस की ओर से उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है।

 


मध्यप्रदेश में 4 चरणों में लोकसभा के चुनाव कराए जाएंगे। पहला चरण 19 अप्रैल को दूसरा चरण 26 अप्रैल को तीसरा चरण 7 मई को और चौथा चरण 13 मई को होगा और इन सभी तारीखों पर प्रदेश की अलग अलग सीटों पर वोटिंग होगी। बता दें कि नर्मदापुरम लोकसभा सीट में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

Home / Narmadapuram / Lok Sabha Election 2024 : नर्मदापुरम लोकसभा सीट में कब होगी वोटिंग, देखें पूरा शेड्यूल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो