scriptनर्मदापुरम में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल | Narmadapuram Road Accident car hit tree 5 died tragically 6 injured | Patrika News
नर्मदापुरम

नर्मदापुरम में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल

Narmadapuram Road Accident : पचलावारा और सांडिया के बीच सुबह 4 बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रोड से नीचे उतरकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 घायल हुए हैं।

नर्मदापुरमJul 10, 2024 / 11:55 am

Faiz

Narmadapuram Road Acciden
Narmadapuram Road Accident : मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सूबे के नर्मदापुरम जिले से सामने आया है। यहां मंगलवारा थाना पिपरिया के अंतर्गत आने वाले पचलावारा और सांडिया के बीच सुबह तड़के एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त कार में 11 लोग सवार थे। फिलहाल, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए तो वहीं मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए रवाना करके मामले की जांच में जुट गई है।
बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक हादसे का शिकार हुए युवा बरेली से शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नर्मदापुरम जिले के पचलावारा और सांडिया के बीच सुबह 4 बजे जतिन राइस मिल के पास उनके तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय वाहन में सवार 11 लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि अन्य घायलों को पुलिस ने 108 की मदद से पिपरिया शासकीय अस्पताल पहुंचाया।
यह भी पढ़ें- ASI Sucide Case : सहायक सब इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली, डिपार्टमेंट में मचा हड़कंप, स्पॉट पर पहुंचे आला अफसर

गंभीर हालत में 6 जिला अस्पताल में भर्ती

Narmadapuram Road Acciden
यहां प्राथमिक उपचार देने के बाद 7 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। हलांकि, जिला अस्पताल जाते समय रास्ते में ही एक और घायल ने दम तोड़ दिया। फिलहाल, शेष 6 घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

हादसे में 5 लोगों की मौत

मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि घटना में मरने वालों के नाम 30 वर्षीय सोबेत पिता गब्बर राजपूत, मयंक चौरसिया, पवन मालविया है। इसके अलावा दो मृतकों के नाम की पुष्टि नहीं हो सकी है। उनकी जानकारी जुटाई जा रही है।
यह भी पढ़ें- जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, किसी का सिर फटा तो किसी के टूटे हाथ-पैर

हादसे में ये हुए घायल

Narmadapuram Road Acciden
इसके अलावा सड़क हादसे में घायलों के नाम 32 वर्षीय ऋषभ चौरसिया पिता खन्ना चौरसिया, 22 वर्षीय दीपेश साहू पिता प्रेम नारायण साहू कस्तूरबा वार्ड पिपरिया, 21 वर्षीय हर्षित विश्वकर्मा पिता भूवन विश्वकर्मा निवासी कस्तूरबा वार्ड पिपरिया, 18 वर्षीय मयंक पिता मिथिलेश सोनी निवासी महादेव वार्ड करेली, 22 वर्षीय आदर्श पिता आशीष चौरसिया निवासी सहलवाडा पिपरिया बताया जा रहा है।

Hindi News/ Narmadapuram / नर्मदापुरम में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 6 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो