scriptअस्पताल में सांप निकलने से मरीजों में मचा हड़कंप, देखें रेस्क्यू का वीडियो | stir among patients due to snake come in hospital see video | Patrika News

अस्पताल में सांप निकलने से मरीजों में मचा हड़कंप, देखें रेस्क्यू का वीडियो

locationनर्मदापुरमPublished: Nov 30, 2022 06:19:53 pm

Submitted by:

Faiz

-अस्पताल में निकला 5 फीट लंबा सांप-स्टाफ और मरीजों में मचा हड़कंप-सर्प मित्र ने सुरक्षित पकड़कर जंगल में छोड़ा-सामने आया सांप के रेस्क्यू का VIDEO

News

अस्पताल में सांप निकलने से मरीजों में मचा हड़कंप, देखें रेस्क्यू का वीडियो

नर्मदापुरम. मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले के अंतर्गत आने वाले इटारसी के न्युयार्ड में स्थित रेलवे अस्पताल में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां अस्पताल के वार्डों में एक 5 फीट लंबा सांप घूमता दिखाई दिया। सांप को अस्पताल में देख स्टाफ के साथ साथ मरीजों में दहशत फैल गई।

घटना के बाद इसकी सूचना तत्काल सर्प मित्र को दी गई, जिसके बाद स्नेक एक्सपर्ट रोहित यादव मौके पर पहुंचे और सांप को सुरक्षित पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। सांप का रेस्क्यू किये जाने के बाद अस्पताल के कर्मचारी और मरीजों ने राहत की सांस ली।

 

यह भी पढ़ें- राह चलती लड़की से छेड़छाड़ करने वाला मजनू गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई थी शर्मनाक करतूत


गुस्से में था जहरीला सांप, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fy05y

सर्पमित्र रोहित यादव का कहना है कि, उन्हें अस्पताल में सांप निकलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद वो तत्काल ही रेलवे अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने बताया कि, रेस्क्यू के दौरान सांप काफी गुस्से में दिखाई दे रहा था। वो तो गनीमत रही कि, सांप की मौजूदगी पाकर किसी ने उसके नजदीक जाने की गलती नहीं की। वरना सांप उसपर हमला कर सकता था। हालांकि, रोहित ने सांप का सुरक्षित रेस्क्यू कर उसे बागदेव के जंगल में छोड़ दिया। उन्होंने बताया कि, जिस सांप को पकड़ा गया वह जहरीला सांप था है, जिसके काटने के बाद व्यक्ति का बचना नामुकिन हो जाता है।

 

यह भी पढ़ें- नकली पुलिस को देख असली पुलिस भी रह गई दंग : सब इंस्पेक्टर समेत 3 नकली पुलिसकर्मी गिरफ्तार


बार बार निकल आते हैं अस्पताल में सांप

ये भी बता दें कि, ये कोई पहला मामला नहीं है, जब अस्पताल के भीतर सांप निकला हो। इससे पहले भी कई बार अस्पताल परिसर में सांप दिखाई दे चुके हैं, जिससे अस्पताल का स्टाफ भी दहशत में रहता है। फिलहाल इस बार सांप का रेस्क्यू होने के बाद हास्पिटल कर्चमारी और मरीजों ने राहत की सांस ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो