scriptप्रेमिका के घर अचानक चाकू लेकर पहुंचा पुलिसकर्मी, फिर हुआ जो वो जानकर रह जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर | policemen Stabbed his girlfriend on neck than hanged himself died | Patrika News

प्रेमिका के घर अचानक चाकू लेकर पहुंचा पुलिसकर्मी, फिर हुआ जो वो जानकर रह जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर

locationनरसिंहपुरPublished: Nov 29, 2023 04:43:01 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

स्टाफ नर्स और पुलिसकर्मी के बीच प्रेम प्रसंग की बात आ रही सामने, घटना के बाद शहर में मची सनसनी…

narsinghpur.jpg

नरसिंहपुर में एक पुलिसकर्मी ने ऐसा खूनी खेल खेला की पूरे शहर में सनसनी फैल गई। पुलिसकर्मी चाकू लेकर अपनी प्रेमिका के घर में घुस गया और फिर प्रेमिका के गले पर एक के बाद एक चाकू से कई वार किए। इसके बाद पुलिसकर्मी ने प्रेमिका के घर ही फांसी का फंदा बनाया और फांसी पर लटक गया। पुलिसकर्मी की मौत हो गई है जबकि उसकी प्रेमिका जो कि स्टाफ नर्स है उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

‘खाकी वाले’ का खूनी खेल
घटना मंगलवार रात की है बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव का रहने वाला पुलिस आरक्षक अनिल बेलवंशी नरसिंहपुर जिले में ही पदस्थ था। बीती रात वो सदर मढ़िया इलाके में किराए से रहने वाले स्टाफ नर्स के कमरे पर पहुंचा और वहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसी विवाद के दौरान पुलिस आरक्षक अनिल बेलवंशी ने गुस्से में आकर स्टाफ नर्स के गले पर चाकू से एक के बाद एक कई वार कर दिए। खून से लथपथ हालत में जब स्टाफ नर्स बेसुध हो गई तो आरक्षक ने वहीं पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जिससे उसकी मौत हो गई।

देखें वीडियो-

narsinghpur_news.jpg

लव, सेक्स और मर्डर
स्टाफ नर्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो जिंदगी की जंग लड़ रही है। बताया जा रहा है कि वो भी जुन्नारदेव की रहने वाली है और आरक्षक व उसके बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि कुछ समय पहले स्टाफ नर्स ने आरक्षक अनिल बेलवंशी के खिलाफ पुलिस में रेप की शिकायत भी दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/BDDRIJqGVI0

ट्रेंडिंग वीडियो