scriptफोटो के बाद अब PM मोदी और जॉर्जिया मेलोनी का वीडियो वायरल, प्रधानमंत्री ने ऐसे किया रिएक्ट | After photo now PM Modi and Georgia Meloni video goes viral | Patrika News
राष्ट्रीय

फोटो के बाद अब PM मोदी और जॉर्जिया मेलोनी का वीडियो वायरल, प्रधानमंत्री ने ऐसे किया रिएक्ट

PM Modi: मेलोनी के सेल्फी वीडियो पोस्ट का जवाब देते हुए रिपोस्ट कर लिखा, ”भारत और इटली मैत्री संबंध हमेशा मजबूत और बरकरार रहेंगे।”

नई दिल्लीJun 15, 2024 / 03:54 pm

Prashant Tiwari

इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने अपुलिया में जी7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक सेल्फी का वीडियो शेयर किया। जिस पर अब प्रधानमंत्री मोदी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मेलोनी के सेल्फी वीडियो पोस्ट का जवाब देते हुए रिपोस्ट कर लिखा, ”भारत और इटली मैत्री संबंध हमेशा मजबूत और बरकरार रहेंगे।” इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपने पोस्ट में भारत और इटली का झंडा भी लगाया हुआ है।
जॉर्जिया मेलोनी ने किया था शेयर
इससे पहले इटली की पीएम मेलोनी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी वीडियो बनाते हुए वीड़ियो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया। जिसमें दोनों नेता मुस्कुराते हुए और कैमरे की ओर हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।इस वीडियो में इटली की प्रधानमंत्री ने कहा, “मेलोडी टीम की ओर से हैलो।” यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली विदेश यात्रा पर थे PM मोदी

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी की यह पहली विदेश यात्रा थी। साथ ही वह पांचवीं बार जी7 शिखर सम्मेलन में शामिल हुए हैं। इटली में अपुलिया में जी 7 सम्मेलन में भारत का दृष्टिकोण रखने और कई देशों के नेताओं के साथ द्विपक्षीय बैठकें करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दिल्ली लौट आए। पीएम मोदी ने वैश्विक नेताओं के साथ वार्ता के बाद अपनी यात्रा को सफल बताया
उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “अपुलिया में जी 7 शिखर सम्मेलन में काफी सफल दिन रहा। वैश्विक नेताओं के साथ वार्ता की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। हमारा लक्ष्य मिलकर प्रभावशाली समाधान तैयार करना है जिससे वैश्विक समुदाय लाभान्वित हो और भावी पीढ़ियों के लिए बेहतर दुनिया का निर्माण किया जा सके।

Hindi News/ National News / फोटो के बाद अब PM मोदी और जॉर्जिया मेलोनी का वीडियो वायरल, प्रधानमंत्री ने ऐसे किया रिएक्ट

ट्रेंडिंग वीडियो