scriptसीएम सिद्धारमैया के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा, आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन, की ये मांग | Bengaluru: Congress workers protest outside Karnataka CM Siddaramaiah's residence | Patrika News
राष्ट्रीय

सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा, आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन, की ये मांग

Karnataka Congress Workers Protest Against Siddaramaiah: बेंगलुरु में हिरियूर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग की कि हिरियूर विधानसभा क्षेत्र के विधायक डी सुधाकर को मंत्री पद दिया जाए।

May 24, 2023 / 09:53 am

Shaitan Prajapat

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन

Karnataka Congress Workers Protest Against Siddaramaiah : कर्नाटक में सरकार बनने के बाद कांग्रेस के सामने कई बड़ी चुनौतियां है, जिन पर पार पाना आसान नहीं है। विभानसभा चुनाव में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत तो मिल गया है, लेकिन कैबिनेट और मंत्रालय का बंटवारा कर सभी विधायकों को खुश करना आसान ही है। इससे पहले मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर कांग्रेस को कई दिनों मंथन करना पड़ा था। प्रदेश में सरकार का गठन होने के बाद अब पार्टी विधायक ही सीएम सिद्धारमैया के सामने चुनौती रख रहे है। हिरियूर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे है।


विधायक डी सुधाकर को मंत्री पद दिए जाने की मांग

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हिरियूर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता मांग कर रहे है कि हिरियूर विधानसभा क्षेत्र के विधायक डी सुधाकर को मंत्री पद दिया जाए। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सीएम आवास पहुंचे और जमकर नारेबाजी की।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

कर्नाटक : सत्ता संभालते ही कांग्रेस ने शुरू किया ‘नफरत की बाजार’ को बंद करने का काम, CM ने दिया ये आदेश

सीएम सिद्धारमैया का गुंडागर्दी और भड़काऊ पोस्ट पर कार्रवाई का निर्देश

दूसरी बार सीएम की कुर्सी संभालने के बाद सिद्धारमैया लगातार बैठकें कर रहे हैं। हाल ही में सीएम सिद्धारमैया ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक बैठक को संबोधित किया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को बेंगलुरु शहर में यातायात समस्याओं को हल करने और साइबर अपराधों पर लगाम लगाने को प्राथमिकता देने के निर्देश दिए है। सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक, भड़काऊ और भड़काऊ पोस्ट के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।


Hindi News/ National News / सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा, आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन, की ये मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो