scriptBihar News: JDU Former Leader Ajay Alok Attacks On Cm Nitish Kumar After RCP Singh Resign | Bihar News: RCP सिंह के इस्तीफे के बाद गरजे अजय आलोक, कहा - 'ये नीतीश कुमार नहीं, बल्कि नाश कुमार है बिहार के CM' | Patrika News

Bihar News: RCP सिंह के इस्तीफे के बाद गरजे अजय आलोक, कहा - 'ये नीतीश कुमार नहीं, बल्कि नाश कुमार है बिहार के CM'

JDU के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के पार्टी से हटने के बाद अजय आलोक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बेहद तीखा ट्वीट किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नाश कुमार करार दिया है। उनका कहना है की पीएम बनने की आशा में नीतीश कुमार ने बिहार का सत्यानाश कर दिया है।

नई दिल्ली

Published: August 07, 2022 04:22:44 pm

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कभी सबसे नजदीकी माने जाने वाले जनता दल यूनाइटेड (JDU) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरपीसी सिंह ने अब पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफे को लेकर बिहार में सियासत गरमाती नजर आ रही है। हाल ही में इसे लेकर JDU से निकाले गए डॉक्टर अजय आलोक ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर तीखे हमले करते हुए ट्वीट किया है। आलोक कुमार ने एक के बाद एक ट्वीट कर नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
JDU Former Leader Ajay Alok Attacks On Cm Nitish Kumar After RCP Singh Resign
JDU Former Leader Ajay Alok Attacks On Cm Nitish Kumar After RCP Singh Resign
आलोक कुमार ने अपने ट्वीट में नीतीश पर बिहार का सीएम बने रहने को लेकर भी सवाल खड़ा किया हैं। उन्होंने लिखा, "क्या संयोग हैं और अजब प्रयोग हैं - पेट भर के गालियाँ दे के और पेट में कितने दाँत हैं ये बताके राष्ट्रीय अध्यक्ष , दो दो बार धोखा दे के खुद को CM बना के चुनाव लड़ने वाले अध्यक्ष संसदीय बोर्ड - ये काम सिर्फ़ एक ही विरला पार्टी कर सकती हैं जिसके नायाब नेता को सब भूलने की आदत हैं।"
अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, "पिछले 12 साल से PM बनने की आशा में बिहार का सत्यानाश करने वाले ये महान व्यक्ति नीतीश कुमार नहीं बल्कि "नाश कुमार" हैं । कबीरदास ने तो अपनी डाल काटी थी ये आदमी अपनी छाया को काटने चला हैं । सोचिए आप लोग ?? आपका क्या होगा ??"
वहीं अपनी गलती सुधारते हुए उन्होंने एक ट्विट किया है। उन्होंने कहा, "गलती से कालिदास की जगह कबीरदास लिख गया मैं लेकिन बिहार में आजकल ये भी प्रासंगिक हैं - कबीरदास की उल्टी वाणी -बरसे सोना भींगे पानी -नाश कुमार के रहते सब सम्भव हैं।"
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति आयोग की बैठक में हिस्सा न लेने को लेकर भी उन्होंने तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "PM की नीति आयोग की बैठक में नहीं जाएँगे क्योंकि कोरोना से निकले हैं "नाश कुमार" लेकिन समारोह में जाएँगे , सांसदो की बैठक करेंगे -अरे खुल के गाइए लालू जी के शब्दों में - पलटने का मौसम आ गया - बिहार की सत्ता में बने रहना इनका 1-1 दिन बिहार को 1-1 साल पीछे ले जा रहा हैं।"
बता दें कि अजय आलोक पर पार्टी लाइन से हटकर कार्य करने के आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्हें जेडीयू से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। JDU में अजय आलोक को आरसीपी सिंह का करीबी समझा जाता था। अजय आलोक पेशे से डॉक्टर हैं। माना जाता है कि अजय आलोक के बीजेपी से अच्छे रिश्ते रहे हैं। JDU की पार्टी में रहकर वो सार्वजनिक फ़ोरम और डिबेट में बीजेपी की तरफ़दारी किया करते थे। यही वजह है कि JDU के कई नेता इन्हें पसंद नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें

फिर से PM मोदी की मीटिंग में शामिल नहीं होंगे CM नीतीश कुमार, इस बार नीति आयोग की बैठक से बनाई दूरी

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Nobel Prize 2022: स्वीडन के स्वांते पाबो को चिकित्सा के लिए मिला नोबेल प्राइज6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को होंगे उपचुनाव, छह को आएंगे नतीजेयूएई में सोमवार 3 अक्टूबर से बदल रहे हैं इमिग्रेशन रूल, भारतीयों को ऐसे होगा फायदाDussehra Rally: राष्ट्रवादी ने ताकत लगाई तो..., शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर रोहित पवार ने दिया बड़ा बयानMaharashtra Politics: एकनाथ खडसे की होगी ‘घर वापसी’? अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस से जल्द करेंगे मुलाकातआई2यू2: सक्रिय हुआ अमरीका - भारत समेत चार देशों का 'पश्चिमी Quad' समूह, खाड़ी क्षेत्र पर करेगा फोकसपीएम नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर - 'हिमाचल की जनता उनका बेसब्री से इंतजार कर रही है'रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लाइट कॉम्बैट हेलीकॉप्टर में उड़ान भरने के बाद शेयर किया एक्सपीरियंस, बताया क्या क्षमता है मौजूद; देखें वीडियो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.