script

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में लिखा – ‘हम तुम्हें जीने नहीं देंगे’

locationनई दिल्लीPublished: Jul 04, 2022 09:40:30 pm

Submitted by:

Archana Keshri

कपिल मिश्रा ने सोमवार को ट्विटर पर जानकारी दी कि उन्हें अकबर आलम नाम के किसी व्यक्ति से जान से मारने की धमकी वाला ईमेल मिला है।

BJP leader Kapil Mishra receives death threat email

BJP leader Kapil Mishra receives death threat email

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने सोमवार को ट्विटर पर जानकारी दी कि उन्हें अकबर आलम नाम के किसी व्यक्ति से जान से मारने की धमकी वाला ईमेल मिला है। भाजपा नेता ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दिल्ली के पुलिस आयुक्त को टैग किया और ईमेल के बारे में सूचित किया। मेल के बारे में कपिल मिश्रा ने बतया कि इसमें लिखा हुआ है कि “कपिल मिश्रा अतंकवाड़ी तुम को ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे मेरे आदमी का बन गया है प्लानिंग तुम को गोली मारने के लिए।” यह ट्वीट उन्हें किसी अकबर आलम नाम के व्यक्ति ने किया है।
बता दें, उदयपुर में कन्हैय्या लाल हत्याकांड के बाद परिवार की सहायता के लिए भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कन्हैय्या लाल के परिवार के लिए कुल एक करोड़ 70 लाख रुपए जुटा थे। उन्होंने दिवंगत कन्हैय्यालाल के परिवार से मिलकर यह राशि सौंप थी। दरअसल, 28 जून को उदयपुर में टेलर कन्हैय्या लाल की आतंकियों ने हत्या कर दी थी। कन्हैयालाल की हत्या नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने के आरोप में किया गया था। इस हत्याकांड के बाद पूरे देश में बवाल है।
https://twitter.com/CPDelhi?ref_src=twsrc%5Etfw
हत्याकांड के बाद भाजपा नेता ने परिवार की सहायता के लिए आपसी सहयोग से 1 करोड़ रुपए की राशि जमा कर देने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि कन्हैया लाल के परिवार को एक करोड़ रुपये गृह ऋण चुकाने और उनके बेटों की पढ़ाई के खर्च के लिए किया जाएगा। मिश्रा ने कहा कि कन्हैया लाल की दुकान पर मौजूद ईश्वर को भी 25 लाख रुपये दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के आवास में घुसने वाले शख्स ने परिसर को समझ लिया था कोलकाता पुलिस का मुख्यालय

वहीं अब कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने ई-मेल का स्क्रीनशॉट लेते हुए खुद ट्वीट कर मामले की जानकारी दी है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के पूर्व मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को जान से मारने की धमकी मिली थी। जिंदल को भाजपा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक ट्वीट करने पर बर्खास्त कर दिया था। नवीन कुमार जिंदल ने पिछले बुधवार को स्वयं और परिवार के सदस्यों की सुरक्षा की मांग की थी और दावा किया था कि उन्हें ई-मेल के जरिये जान से मारने की धमकी दी जा रही है। और साथ ही उदयपुर में ‘सिर कलम’ करने की घटना का वीडियो भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें

बिहार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह का 75 साल की उम्र में निधन, सीएम नीतीश ने बताया- जेपी आंदोलन का प्रखर सेनानी

ट्रेंडिंग वीडियो