scriptमेनका गांधी ने की सोनिया की तारीफ, सुनाया ये किस्सा | BJP MP Maneka gandhi lauds sonia gandhi | Patrika News

मेनका गांधी ने की सोनिया की तारीफ, सुनाया ये किस्सा

Published: Apr 25, 2016 10:53:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी का अपनी जेठानी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से रिश्ते में तल्खी की खबरें सामने आती रहती हैं, लेकिन एक कार्यक्रम में मेनका गांधी उनकी तारीफ करती नजर आईं।

मेनका गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में आयोजित डिस्ट्रिक्ट विजिलेंस कमेटी के कार्यक्रम में अधिकारियों को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी की तारीफ की। 

कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद मेनका गांधी से एक अधिकारी ने कहा कि उनके पास भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेने के अधिकार ही नहीं है जवाब में मेनका ने सोनिया गांधी से जुड़े एक किस्से को सुनाया और बताया कि कैसे उन्होंने अपने नाम के गलत इस्तेमाल को रोका। 
मेनका गांधी ने किस्सा सुनाते हुए कहा कि सोनिया गांधी के एक रिश्तेदार ने जब दुकान खोली तो उसने लोगों को दुकान से सामान खरीदने के लिए कहा क्योंकि वह सोनिया गांधी का रिश्तेदार था। इसके बाद जब यह बात सोनिया गांधी तक पहुंची तो उन्होंने अखबारों में इश्तेहार जारी कर लोगों से कहा कि वे उस शख्स की दुकान पर न जाएं। 
कार्यक्रम के दौरान मेनका गांधी ने स्कूलों में भ्रष्टाचार रोकने के मामले में रिश्वत लेने वाले बाबुओं के खिलाफ सख्त कदम उठाने के आदेश दिए थे। इसी के जवाब में अधिकारी ने कहा कि उनके पास भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेने के अधिकार ही नहीं है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो