scriptAmbala Bus Accident: वैष्‍णो देवी से लौट रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल | Breaking: Ambala bus accident 7 members of family killed, over 20 injured | Patrika News
राष्ट्रीय

Ambala Bus Accident: वैष्‍णो देवी से लौट रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल

Bus Accident Ambala: हरियाणा के अंबाला जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए। पीड़ित माता वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा करने वाले तीर्थयात्री थे।

नई दिल्लीMay 24, 2024 / 10:14 am

Akash Sharma

MINI Buis Accident Ambala
Bus Accident Ambala: अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को हरियाणा के अंबाला जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए। पीड़ित माता वैष्णो देवी मंदिर की यात्रा करने वाले तीर्थयात्री थे।
सिविल अस्पताल अंबाला कैंट के चिकित्सा अधिकारी डॉ कौशल कुमार के अनुसार, दुर्घटना आज तड़के अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। डॉ कौशल ने आगे बताया कि इस घटना में 20 से अधिक यात्री घायल हो गए। अधिकारी फिलहाल दुर्घटना के कारण की जांच कर रहे हैं।

हादसे के समय बस में सवार सभी लोग सो रहे थे। घायल यात्रियों का कहना है कि उनको नहीं पता कि हादसा कैसे हुआ।हादसे में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस का कहना है कि फरार चालक को तलाश किया जा रहा है।

Hindi News/ National News / Ambala Bus Accident: वैष्‍णो देवी से लौट रही बस दुर्घटनाग्रस्‍त, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल

ट्रेंडिंग वीडियो