scriptपटना : इधर लालू के घर में CBI की रेड, उधर पोस्टर चिपकाकर बोले राजद नेता- झुकेगा नहीं | CBI raid in Lalu house, RJD leader said by pasting poster not bow down | Patrika News

पटना : इधर लालू के घर में CBI की रेड, उधर पोस्टर चिपकाकर बोले राजद नेता- झुकेगा नहीं

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2022 03:04:55 pm

CBI raid in Lalu house : एक तरफ लालू के घर व उनसे जुड़े ठिकानों पर CBI रेड कर रही है, वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय जनता दल के नेता “झुकेगा नही” लिखा हुआ पोस्टर लगा रहे हैं। आपको बता दें कि लालू यादव के से जुड़े 17 ठिकानों पर CBI छापेमारी कर रही है।

Patna: CBI raid in Lalu's house here, RJD leader said by pasting poster - will not bow down

Patna: CBI raid in Lalu’s house here, RJD leader said by pasting poster – will not bow down

CBI raid in Lalu house : सीबीआई की टीमों ने राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी के आवासों के साथ-साथ बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के पटना, गोपालगंज , दिल्ली और अन्य स्थानों पर छापेमारी की है। राष्ट्रीय जनता दल ने इसे राजनीतिक प्रतिशोध बताते हुए इसकी निंदा की है। इसके साथ ही राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीटर के द्वारा CBI पर निशाना साधते हुए लिखा तोते हैं! तोतों का क्या! वहीं राष्ट्रीय जनता दल के नेता “झुकेगा नही” लिखा हुआ पोस्टर लगा कर अपने विरोधियों को जबाब दे रहे हैं।
आपको बता दें कि इस समय लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव लंदन में हैं जबकि लालू प्रसाद दिल्ली में हैं वहीं राबड़ी देवी अपने पटना आवास पर हैं। इस बीच CBI के द्वारा की जा छापेमारी से राजद समर्थक व नेता बीजेपी सरकार और CBI पर निशाना साध रहे हैं।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने अमरीका में छेड़ा कश्मीर राग, आर्टिकल 370 का भी किया जिक्र, कहा शांति चाहता है पाकिस्तान

 
https://twitter.com/hashtag/CBIRaid?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मनोज कुमार झा ने साधा निशाना

राज्य सभा सांसद मनोज कुमार झा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा आश्चर्य बिलकुन नहीं हुआ जब रेड के बारे में सुना, दुख जरुर हुआ कि कहां भारत के लोकतंत्र को मौजूदा भाजपा सरकार ले जा रही है। इसके साथ ही आगे मनोज कुमार झा ने कहा जब आपकी सरकार हिलती है, जब जन उभार की राजनीति होती है, आपके विरुद्ध सामाजिक और राजनीतिक गोलबंदी होती है,तब आप भय और खौफ़ की राजनीति करते हैं। वहीं आगे उन्होंने आपने डर से फिर से उस तोते को जिंदा किया है जिसके माध्यम से दूसरे को डराने की कोशिश करते हैं। यह जान लीजिए कि कोई नहीं डरेगा। ना हम और ना ही कोई और।
https://twitter.com/manojkjhadu?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/RJDforIndia/status/1527565958839160834?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्वीटर पर भी लालु झुकेगा नहीं के साथ किया जा रहा ट्वीट

ट्वीटर पर लालु झुकेगा नहीं हैज टैग के साथ ट्वीट किया जा रहा है जिसे राष्ट्रीय जनता दल अपने ट्वीटर अकाउंट से री ट्वीट भी कर रही है। शरीके बरी नाम के ट्वीटर यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा चलिए कम से कम 15 करोड़ प्रति वर्ष रोज़गार देने का झूठा वादा करने वाले मोदी ये तो मान रही है कि लालू ने रेल मंत्री रहते हुए सर्वाधिक नौकरिया दीं। जिसे राष्ट्रीय जनता दल ने री ट्वीट भी किया है।

यह भी पढ़ें

लालू यादव पर फिर शिकंजा, सीबीआई ने राजद सुप्रीमो से जुड़े 17 ठिकानों पर मारा छापा

 
https://twitter.com/hashtag/LaluJhukegaNahi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो