script‘BJP ज्वाइन करो अन्यथा ED तुम्हें गिरफ्तार कर लेगी’, आप नेता आतिशी ने किया दावा, कहा- ‘केजरीवाल को नहीं दूंगी धोखा’ | Delhi Minister Atishi claims if you dont Join BJP ED will arrest soon | Patrika News
राष्ट्रीय

‘BJP ज्वाइन करो अन्यथा ED तुम्हें गिरफ्तार कर लेगी’, आप नेता आतिशी ने किया दावा, कहा- ‘केजरीवाल को नहीं दूंगी धोखा’

AAP leader Atishi alleged BJP: दिल्ली सरकार की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि उन्हें बीजेपी पार्टी की ओर से कहलवाया गया है कि अगर उन्होंने पार्टी नहीं ज्वाइन की तो उसे एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय (ED) गिरफ्तार कर लेगी।

Apr 02, 2024 / 11:53 am

स्वतंत्र मिश्र

atishi_delhi_minister.jpg

दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal sent to Tihar Jail) को तिहाड़ जेल भेजे जाने के एक दिन बाद ही दिल्ली सरकार की मंत्री और आप नेता आतिशी ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आतिशी का कहना है, ‘बीजेपी ने मेरे एक करीबी सहयोगी के माध्यम से मेरे राजनीतिक करियर को बचाने के लिए उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए मुझसे संपर्क किया और यह कहलवाया है कि अगर मैं बीजेपी में शामिल नहीं हुई तो आने वाले एक महीने में मुझे ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’ आप नेता ने केंद्र सरकार पर जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर पार्टी को धमकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं: आतिशी

आतिशी ने कहा, “मैं बीजेपी को बताना चाहती हूं कि हम आपसे नहीं डरेंगे। हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं। हम भगत सिंह के सहयोगी हैं। हम संविधान को बचाना जारी रखेंगे और लोगों को इसके तहत बेहतर जीवन देने के लिए काम करेंगे।” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आम चुनाव से पहले आने वाले दो महीनों में राघव चड्ढा और सौरभ भारद्वाज सहित कुछ और नेताओं को केंद्रीय जांच एजेंसी गिरफ्तार करेगी।

दो महीने में आप के 4 नेताओं की होगी गिरफ्तारी’

आतिशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी (BJP) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) आप के वरिष्ठ नेताओं को निशाना बना रहे हैं क्योंकि उन्हें यह एहसास हो गया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बावजूद पार्टी नहीं टूटेगी। लोकसभा चुनाव से पहले आने वाले दो महीनों में वे 4 और आप नेताओं को गिरफ्तार करेंगे। इनके नाम हैं- सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक, राघव चड्ढा और मैं।

आप नेता ने ईडी की मंशा पर उठाए सवाल

उनसे जब ईडी के उस बयान के बारे में पूछा गया जिसमें अदालत में उनके और सौरभ भारद्वाज के नामों का उल्लेख किया गया था, तो उसके बारे में आप नेता आतिशी ने कहा, “ईडी ने एक बयान के आधार पर अदालत में सौरभ भारद्वाज और मेरा नाम लिया जो ईडी और सीबीआई के पास करीब करीब डेढ़ साल से उपलब्ध है। ये बयान ईडी की चार्जशीट में है। ये बयान सीबीआई की भी चार्जशीट में है, फिर इस बयान को इस समय उठाने की वजह क्या है? ये बयान उठाने की वजह ये है कि अब बीजेपी को लगता है कि अरविंद के बावजूद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया, संजय सिंह और सत्येन्द्र जैन के जेल में होने के बावजूद आम आदमी पार्टी अभी भी एकजुट और मजबूत है। अब वे आम आदमी पार्टी के नेतृत्व की अगली पंक्ति को भी जेल में डालने की योजना बना रहे हैं।”

यह भी पढ़ें‘वह सिर्फ खाना पकाना जानती हैं’, 92 साल के कांग्रेस नेता के इस बयान के बाद जानिए महिला नेता ने क्या कहा?

Hindi News/ National News / ‘BJP ज्वाइन करो अन्यथा ED तुम्हें गिरफ्तार कर लेगी’, आप नेता आतिशी ने किया दावा, कहा- ‘केजरीवाल को नहीं दूंगी धोखा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो