scriptDelhi New Excise Policy CM Arvind Kejriwal Says LG Allegations Against Manish Sisodia Totally False | Delhi New Excise Policy पर LG के एक्शन के बाद केजरीवाल का पलटवार, बोले- मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश | Patrika News

Delhi New Excise Policy पर LG के एक्शन के बाद केजरीवाल का पलटवार, बोले- मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश

दिल्ली की नई आबकारी नीति को उपराज्यपाल वीके सक्सेना के एक्शन का रिएक्शन भी सामने आया है। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस पर पलटवार किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश की जा रही है।

नई दिल्ली

Published: July 22, 2022 02:26:18 pm

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने नई एक्साइज पॉलिसी को लेकर शुक्रवार को बड़ा एक्शन लिया। उन्होंने नई पॉलिसी में गड़बड़ी आरोपों के चलते सीबीआई जांच के आदेश दिए है। एलजी के इस एक्शन के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी रिएक्शन सामने आया। उन्होंने कहा कि, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि, पहले ही दिल्ली के एक मंत्री को सरकार जबरन अंदर किए हुए है अब दूसरे के लिए भी साजिशें रची जा रही हैं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि, सिसोदिया कट्टर ईमानदार और देशभक्त आदमी हैं।
Delhi New Excise Policy CM Arvind Kejriwal Says LG Allegations Against Manish Sisodia Totally False
Delhi New Excise Policy CM Arvind Kejriwal Says LG Allegations Against Manish Sisodia Totally False
शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने प्रेसवार्ता के जरिए कहा कि, 'मैंने आपको पहले ही बताया था कि मनीष जी को गिरफ्तार करने वाले है। उन्होंने बताया कि विधानसभा में अपने भाषण के दौरान ही मैंने इस बात की आशंका जता दी थी।

केजरीवाल ने कहा, 'मैंने पूछा था कि केस क्या है तो मुझे बताया गया कि ढूंढ रहे हैं, बना रहे हैं। अब हमारे देश के अंदर एक नया सिस्टम लागू किया गया है। पहले यह तय किया जाता है कि किस आदमी को जेल भेजना है और फिर उसके खिलाफ एक मनगढ़ंत झूठा केस बनाया जाता है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली में एक्साइज पॉलिसी की होगी CBI जांच, एलजी विनय सक्सेना ने दिए आदेश



पूरा केस ही झूठा हैःकेजरीवाल
दिल्ली सीएम ने कहा कि, मीडिया से जो अब तक जानकारी मिली है, उसके हिसाब से ये पूरा का केस झूठा है। 'मैं मनीष सिसोदिया को 22 साल से जानता हूं कट्टर इमानदार कट्टर देशभक्त आदमी हैं।'
हमारे देश में 75 वर्षों में सरकारी स्कूलों का सभी राजनीतिक दलों ने बेड़ा गर्क कर दिया। करोड़ों गरीबों के बच्चे जो सरकारी स्कूल में पढ़ते थे, उनका भविष्य अंधकार में था। लेकिन मनीष सिसोदिया की सोच और मेहनत के जरिए हमने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को एक मॉडल स्कूल के रूप में तैयार किया है। जो कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है।
हम भगत सिंह और वो सावरकर की औलादः केजरीवाल
सीएम केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, हम लोग भगत सिंह की औलाद है, जबकि वो लोग वीर सावरकर की। झूठे आरोप लगाकर कीचड़ फेंकना चाहते हैं। पंजाब में AAP की जीत के बाद दुनियाभर में चर्चा हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब आम आदमी पार्टी का वक्त आ चुका है और उसे कोई नहीं रोक सकता है।
बीजेपी का पलटवार
केजरीवाल के आरोपों के बीजेपी की ओर से भी प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि, दिल्ली में गैरकानूनी तरीके से liquor policy को अपनाया गया। दिल्ली की जनता के साथ धोखाधड़ी हुई है। केजरीवाल को इस घोटाले का पूरा ब्योरा तथ्यों के आधार पर देना चाहिए। ऐसी क्या जल्दी थी कि बिना एजेंडा सेट किए इन्हें कागजों पर हस्ताक्षर करने पड़े।

यह भी पढ़ें

"मैं सिंगापुर जरूर जाऊंगा", LG ने मंजूरी देने से किया इनकार तो बोले CM केजरीवाल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंIndependence Day 2022: लाल किले पर बना नया रिकार्ड, पहली बार मेड इन इंडिया तोप ने दी सलामी, जानें इसके बारे मेंPM मोदी ने विकसित भारत के लिए देश के सामने 5 प्रण रखा, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बताया चुनौतीIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत15 August 2022: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी 3 हेल्थ स्कीम कर सकते हैं लॉन्च , जानें इनके बारेस्वतंत्रता दिवस 2022: गूगल भी मना रहा भारत की आजादी का जश्न, पतंगों के साथ डूडल बनाकर भारत की संस्कृति को दर्शाया76th Independence Day 2022 : लाल किले से पीएम मोदी ने दिया नया नारास्वतंत्रता दिवस: वीरता पुरस्कारों से सम्मानित लोगों में सेना का कुत्ता 'एक्सल', पिछले महीने आतंकी मुठभेड़ में हुआ था ‘शहीद’
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.