scriptGoa: नशे में धुत ड्राइवर ने झोपड़ी में सो रहे मजदूरों को कुचला, 4 की मौत 5 घायल | Patrika News
राष्ट्रीय

Goa: नशे में धुत ड्राइवर ने झोपड़ी में सो रहे मजदूरों को कुचला, 4 की मौत 5 घायल

Goa: गोवा में एक बड़ा हादसा हो गया। वर्ना इलाके में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक बस ने टेंट में सो रहे कई मजदूरों को कुचल डाला। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

नई दिल्लीMay 27, 2024 / 11:59 am

Shaitan Prajapat

Goa: गोवा में एक बड़ा हादसा हो गया। वर्ना इलाके में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक बस ने टेंट में सो रहे कई मजदूरों को कुचल डाला। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वर्ना इलाके में एक तेज रफ्तार बस सड़क किनारे बने एक टेंट में जा घुसी। बस ने वहां सो रहे कई मजदूरों को कुचल दिया। इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं।

सभी मृतक मजदूर बिहार के रहने वाले

इस घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार सभी मृतक मजदूर बिहार के रहने वाले थे।

शराब के नशे में ​था बस ड्राइवर

इस हादसे के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बस के घुसने से टेंट बुरी तरह तहस-नहस हो गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस चालक शराब के नशे में था, वह बस को टर्न नहीं कर पाया और बस मजदूरों के टेंट में जा घुसी।

Hindi News/ National News / Goa: नशे में धुत ड्राइवर ने झोपड़ी में सो रहे मजदूरों को कुचला, 4 की मौत 5 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो