scriptHaryana Weather News Updates Forecast Today : मौसम विभाग ने दी 18 से 21 सितंबर तक बारिश की चेतावनी | Haryana weather news updates forecast today 16-09-2021 | Patrika News

Haryana Weather News Updates Forecast Today : मौसम विभाग ने दी 18 से 21 सितंबर तक बारिश की चेतावनी

Published: Sep 16, 2021 12:13:38 pm

Haryana Weather News Updates Forecast Today 16-09-2021: मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार हरियाणा राज्य में 18 से 21 सितंबर तक बारिश होने की भविष्यवाणी की है।

Rainy rain

अलसुबह से दोपहर तक कोहरा रहा।

Haryana Weather News Updates Forecast Today 16-09-2021: नई दिल्ली। हरियाणा में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश पर अब लगाम लगने लगी है। राज्य में पिछले दो दिन से तेज धूप खिल रही है। भारतीय मौसम विभाग (India Meteorological Department) ने कहा है कि अगले कुछ दिन मौसम में परिवर्तन होता रहेगा। आज 16 सितंबर से फिर से बारिश के आसार बन रहे हैं।
भारतीय मौसम विभाग के अधिकारियों ने कहा है कि हरियाणा राज्य में 18 से 21 सितंबर के बीच फिर से वर्षा की प्रबल संभावनाएं बन रही हैं। अधिकारियों ने कहा कि बंगाल की खाड़ी में एक कम दबाव वाला सिस्टम एक्टिवेट हुआ है, इसके अलावा अरब सागर से भी नमी वाली हवाएं चलने की संभावनाएं बन रही हैं जिसके चलते हरियाणा राज्य के अधिकांश हिस्सों में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है। राज्य में 18 से 21 सितंबर के बीच तेज तूफान व हवाओं के साथ भारी बारिश होने की भी चेतावनी दी गई है।
यह भी पढ़ें

Bihar Weather Forecast Today: पटना और दरभंगा समेत राज्य के कई इलाकों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने कहा है कि हरियाणा प्रदेश के उत्तर पश्चिमी इलाकों में आज मध्यम स्तर की वर्षा होने के आसार बने हुए हैं जो अगले दो से तीन दिन तक लगातार बने रहेंगे। वर्षा के चलते तापमान में भी ठंडक आएगी और गर्मी का प्रकोप कम होगा।
यह भी पढ़ें

Delhi Weather News Updates Today: तेज हवाओं के साथ दिल्ली में दो भारी बारिश के आसार, Yellow Alert जारी

आज हरियाणा का तापमान सामान्य रहने की संभावनाएं हैं। आज तापमान चंडीगढ़ में चंडीगढ़ में 32.4 डिग्री सेल्सियस, अंबाला में 33 डिग्री सेल्सियस, करनाल में 28.4 डिग्री सेल्सियस, रोहतक में 28.8 डिग्री सेल्सियस, गुरुग्राम में 25.5 डिग्री सेल्सियस तथा हिसार में 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो