scriptश्रीनगर में आतंकियों की कायराना हरकत, दहशतगर्दों ने पंजाब के युवक समेत दो को मारी गोली | jammu and kashmir : terrorist attack in srinagar terrorists shot 2 non kashmiri youths | Patrika News
राष्ट्रीय

श्रीनगर में आतंकियों की कायराना हरकत, दहशतगर्दों ने पंजाब के युवक समेत दो को मारी गोली

श्रीनगर जिले के करफाली मोहल्ला के शहीदगंज इलाके में आतंकवादियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

Feb 07, 2024 / 09:57 pm

Shaitan Prajapat

jammu_and_kashmir00.jpg

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने एक बार फिर से कायराना हरकत की है। श्रीनगर के करफाली मोहल्ला के शहीदगंज इलाके में आतंकवादियों ने 2 गैर-कश्मीरी युवकों को गोली मार दी। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान अमृतपाल सिंह निवासी अमृतसर के रूप में हुई। वहीं, दूसरे की पहचान रोहित के रूप में हुई है। वह ड्राई फ्रूट विक्रेता का काम करता था। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


सर्च ऑपरेशन जारी

इस घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि बुधवार शाम को श्रीनगर के शहीद गंज दो लोगों को गोलीमार दी। एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान इसकी भी मौत हो गई। फिलहाल हमले के बाद सेना के जवान पूरे इलाके को घेर लिया है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

फारूक अब्दुल्ला ने जताया दुख

कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने अमृतपाल सिंह की मौत पर दुख व्यक्त किया और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। इस घटना को लेकर कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट पर लिखा इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

यह भी पढ़ें

स्कूल में बच्चों को समय पर नहीं दिया नाश्ता, दो टीचर को किया सस्पेंड



यह भी पढ़ें

झारखंड के चतरा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दो जवान शहीद तीन घायल

Hindi News/ National News / श्रीनगर में आतंकियों की कायराना हरकत, दहशतगर्दों ने पंजाब के युवक समेत दो को मारी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो