scriptलैंड फॉर जॉब स्कैम: CBI के सामने पेशी से पहले बोले तेजस्वी यादव- हम लड़ेंगे और जीतेंगे | Land for job scam: Tejashwi Yadav said before appearing before CBI, We will fight and win | Patrika News
राष्ट्रीय

लैंड फॉर जॉब स्कैम: CBI के सामने पेशी से पहले बोले तेजस्वी यादव- हम लड़ेंगे और जीतेंगे

Land for job scam: तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग शुरू से ही जांच एजेंसियों को सहयोग करते रहे हैं। अभी जो देश का माहौल है इसमें झुकना बहुत ही आसान है और लड़ना मुश्किल है लेकिन हम लोगों ने लड़ने का फैसला किया है। इस लड़ाई में हमारी जीत भी होगी।

Mar 25, 2023 / 11:44 am

Shaitan Prajapat

Tejashwi Yadav

Tejashwi Yadav

Land for job scam: नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। तेजस्वी यादव दिल्ली में सीबीआई दफ्तर पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग शुरू से ही जांच एजेंसियों को सहयोग करते रहे हैं। हम लड़ेंगे और हमारी जीत भी होगी। बता दें कि दिल्ली की विशेष राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमीन के बदले नौकरी से जुडे़ मामले में आरजेडी के नेता और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को जमानत दे दी है।

डिप्टी सीएम बोले- लड़ेंगे और जीतेंगे


जमीन के बदले नौकरी मामले में नई दिल्ली स्थित सीबीआई कार्यालय में तेजस्वी की पेशी होगी। सीबीआई दफ्तर पहुंचने से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग शुरू से ही जांच एजेंसियों को सहयोग करते रहे हैं। अभी जो देश का माहौल है इसमें झुकना बहुत ही आसान है और लड़ना मुश्किल है लेकिन हम लोगों ने लड़ने का फैसला किया है और इस लड़ाई में हमारी जीत भी होगी।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1639490950970916864?ref_src=twsrc%5Etfw

 

पत्नी की खराब तबीयत के कारण नहीं हुए थे पेश


तेजस्वी यादव को पहले भी सीबीआई ने पेश होने को कहा था कि लेकिन अपनी पत्नी की खराब तबीयत के कारण वह पेश नहीं हुए थे। वहीं दूसरी ओर, इस मामले में तेजस्वी यादव की बड़ी बहन और राजद सांसद मीसा भारती भी पूछताछ के लिए आज ही प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होंगी।


यह भी पढ़ें

लैंड फॉर जॉब स्कैम: व्हीलचेयर पर लालू यादव, राबड़ी देवी और बेटी मीसा भी पहुंचे कोर्ट

 

 

लालू सहित 16 आरोपियों को मिल चुकी है जमानत


आपको बता दें कि इस मामले में स्पेशल कोर्ट लालू परिवार के लोगों समेत सभी 16 आरोपियों को पहले ही जमानत दे चुकी है। हाल ही में सीबीआई ने राष्ट्रीय जनता दल आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी यानी पूर्व सीएम राबड़ी देवी से भी पूछताछ की थी।

Hindi News/ National News / लैंड फॉर जॉब स्कैम: CBI के सामने पेशी से पहले बोले तेजस्वी यादव- हम लड़ेंगे और जीतेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो