scriptMamata Banerjee's nephew Abhishek said- 'I would have shot in head' on BJP Protest in Kolkata | नबान्न चलो रैलीः कोलकाता की सड़कों पर हंगामा, ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने कहा- 'मैं सिर में गोली मार देता' | Patrika News

नबान्न चलो रैलीः कोलकाता की सड़कों पर हंगामा, ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने कहा- 'मैं सिर में गोली मार देता'

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में भाजपा की नबान्न चलो रैली के दौरान हुए हंगामे पर तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की प्रतिक्रिया सामने आई है। अभिषेक ने कहा कि मैं रहता तो सिर में गोली मार देता।

नई दिल्ली

Published: September 14, 2022 09:03:48 pm

West Bengal News: मंगलवार को पश्चिम बंगाल में भाजपा ने नबान्न चलो रैली निकाली थी। इस रैली के दौरान कोलकाता सहित पूरे राज्य में कई जगहों पर पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई। पुलिस की ओर से लाठीचार्ज और आंसु गैस के गोले दागे गए। तो बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से पथराव, आगजनी और तोड़फोड़ की गई। अब इस घटना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाद उनके भतीजे और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

abhishek_on_bjp_protest.jpg
Mamata Banerjee's nephew Abhishek said- 'I would have shot in head' on BJP Protest in Kolkata

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने मंगलवार को राज्य सचिवालय नबन्ना तक भाजपा के मार्च के दौरान स्थिति को संभालने में पुलिस द्वारा दिखाए गए धैर्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि अगर वह पुलिस की जगह होते, तोड़फोड़ करने वाले 'बदमाशों' को गोली मार देते। डायमंड हार्बर लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले बनर्जी बुधवार को सरकारी एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज करा रहे सहायक पुलिस आयुक्त देबोजीत चट्टोपाध्याय से मिलने गए।

पुलिस की गाड़ी में आग लगाने के बाद मैं गोली मार देताः अभिषेक


टीएमसी नेता अभिषेक ने कहा, "मैं देवजीत चट्टोपाध्याय को इस तरह के धैर्य दिखाने के लिए सलाम करता हूं। अगर मैं उनकी जगह पर होता, पुलिस की गाड़ी में आग लगने के बाद, मैं बदमाशों के सिर में गोली मार देता। पुलिस आसानी से फायरिंग का सहारा ले सकती थी। लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के तहत, पुलिस संयमित है।"

यह भी पढ़ें

शुभेंदु अधिकारी का वीडियो वायरल, कहा -'डोंट टच माय बॉडी, यू आर लेडी, आई एम मेल'

 

भाजपा नेता बोले- गुंडे की भाषा बोल रहे हैं टीएमसी नेता


इधर अभिषेक बनर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, राज्य भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि तृणमूल नेता एक विशिष्ट गुंडे की भाषा बोल रहे हैं। मजूमदार ने कहा, "पहले मुख्यमंत्री और अब उनके भतीजे लोगों को खुश होने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।" अभिषेक बनर्जी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी का भी मंगलवार को महिला पुलिस कर्मियों द्वारा विरोध किए जाने पर उनका मजाक उड़ाया। अभिषेक ने कहा, "शायद अधिकारी का पुरुषों के प्रति आकर्षण है। शायद भाजपा नेता महिलाओं से रिश्वत स्वीकार नहीं करते हैं।"

शुभेंद्रु अधिकारी ने कहा था मेरे शरीर को मत छुओ


अधिकारी ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि महिला पुलिसकर्मियों को जानबूझकर उन्हें संभालने के लिए तैनात किया गया था। उन्हें जेल वैन में डालने की कोशिश कर रही महिला पुलिसकर्मियों पर चिल्लाते हुए भी देखा गया। अधिकारी ने चिल्लाते हुए कहा था, "तुम एक महिला हो। मेरे शरीर को मत छुओ। अभिषेक बनर्जी की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए, मजूमदार ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी से उनकी घटिया संस्कृति और मानसिकता का पता चलता है।

यह भी पढ़ें

नबन्ना चलो रैलीः BJP वर्कर्स पर बंगाल पुलिस का लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले भी दागे, कई बड़े नेता हिरासत में

कोयला तस्करी घोटाला में ईडी जांच के घेरे में हैं अभिषेक


अभिषेक के इस बयान पर बीजेपी नेता मजूमदार ने कहा कि वह विपक्ष के नेता के बारे में इस तरह की भद्दी टिप्पणी कैसे कर सकते हैं। दरअसल, वह डर के कारण कुछ समझ नहीं पा रहे हैं और इसलिए वह अपनी भाषा पर नियंत्रण खो रहे हैं।" राज्य में कोयला तस्करी घोटाले के सिलसिले में अभिषेक बनर्जी ईडी की जांच का सामना कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

लोन लेना हुआ महंगा, RBI ने लगातार चौथी बार 0.50 फीसदी बढ़ाया रेपो रेट, ज्यादा चुकाना होगी EMIअरविंद केजरीवाल का चौंकाने वाला दावा! अब राघव चड्ढा होंगे गिरफ्तारकांग्रेस आलाकमान ने दिखाए सख्त तेवर, गहलोत-पायलट खेमे को लेकर लिया ये बड़ा फैसलादिग्विजय नहीं भरेंगेे नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष पद की दावेदारी पर संशय बरकरारएक माह में ही काबुल में एक और भीषण आतंकी हमला, निशाने पर शिया-हजारा समुदाय, दो दर्जन से अधिक छात्रों की हत्यारेलवे ने शुरू की अच्छी सर्विस, अब ट्रेन में सोते समय नहीं छूटेगा आपका स्टेशन, जानिए कैसे मिलेगी जानकारीWeather Report: दिल्ली सहित इन राज्यों से विदा हुआ मानसून, जानिए इस वर्ष कितनी कम हुई बारिशदेश को आज मिलेगी तीसरी वंदे भारत ट्रेन, पीएम मोदी दिखाएंगे झंडी, मिलेंगी ये सुविधाएं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.