script

Mumbai Cruise Ship Drug Case: अभी जेल में ही रहेगा शाहरुख खान का बेटा आर्यन, बॉम्बे हाईकोर्ट 26 को करेगा जमानत याचिका पर सुनवाई

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2021 11:51:52 am

Mumbai Cruise Ship Drug Case एनसीबी की मांग पर बॉम्‍बे हाई कोर्ट अब 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। फिलहाल आर्यन खान को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में ही रहना होगा

Mumbai Cruise Ship Drug Case
नई दिल्ली। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस ( Mumbai Cruise Ship Drug Case ) में आरोपी अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan )के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan Drug Case ) को अभी कुछ और वक्त आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट से भी गुरुवार को जमानत नहीं मिल पाई।
एनसीबी की मांग पर बॉम्‍बे हाई कोर्ट अब 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। फिलहाल आर्यन खान को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में ही रहना होगा।

यह भी पढ़ेँः Mumbai Cruise Ship Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका खारिज, जानिए क्या रही बड़ी वजह
https://twitter.com/ANI/status/1451052840135237636?ref_src=twsrc%5Etfw
बॉम्बे हाईकोर्ट अब मंगलवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। इससे पहले बुधवार को मुंबई के NDPS कोर्ट की ओर से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत नामंजूर कर दी गई थी। इसके बाद आर्यन के वकीलों ने तुरंत हाई कोर्ट का रुख किया था।
हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिन्दे शुक्रवार को सुनवाई की मांग की, लेकिन एनसीबी की ओर से पेश वकील एएसजी ने कॉपी नहीं मिलने की बात की ताकि पूरी तैयारी कर सकें।
इसके लिए उन्होंने कोर्ट से और समय दिए जाने की मांग की। उनकी इस मांग को हाईकोर्ट ने मंजूर कर लिया और सुनवाई की अगली तारीख 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को तय की है। ऐसे में आर्यन खान की बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई की तारीख आगे बढ़ गई। जिसकी वजह से फिलहाल आर्यन को कम से कम पांच और रातें आर्थर रोड जेल में ही बिताना होंगी।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
14 दिन बाद बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे शाहरुख
मुंबई क्रूज ड्रग केस में आरोपी आर्यन खान की बुधवार को अदालत से बेल रिजेक्ट होने के बाद उनके पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान गुरुवार सुबह उनसे मिलने आर्थर रोड पहुंचे।
शाहरुख आर्यन के गिरफ्तारी के बाद पहली बार उनसे मिलने पहुंचे थे, 14 दिन बाद उनकी बेटे से मुलाकात हुई। दरअसल जेल में इससे पहले कोरोना के चलते आमने-सामने मुलाकात बंद थी।

शाहरुख यहां ज्यादा देर नहीं रुके और सिर्फ 15 मिनट में ही वापस लौट गए। उन्हें ग्रे टी-शर्ट और चश्मा लगाए देखा गया। दोनों के बीच एक शीशे की दीवार थी।
यह भी पढ़ेँः Mumbai Cruise Drug Case में आर्यन खान की एंट्री से लेकर अब तक की पूरी कहानी

जेल में किसी से बात नहीं कर रहे आर्यन
आर्यन खान पिछले 14 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं, बार-बार जमानत याचिका खारिज होने की वजह से आर्यन खान काफी परेशान हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने जेल में सभी से बात करना बंद कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो