scriptबिहार में लैंड नहीं हो सकी फ्लाइट, वापस दिल्ली एयरपोर्ट लौटी | Patna-bound flight from Delhi returns to national capital after encountering technical snag | Patrika News

बिहार में लैंड नहीं हो सकी फ्लाइट, वापस दिल्ली एयरपोर्ट लौटी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2022 09:10:12 pm

Submitted by:

Archana Keshri

दिल्ली से पटना जाने वाली गो एयर की फ्लाइट में अचानक तकनीकी खराबी आ गई। लिहाजा फ्लाइट को वापस दिल्ली ले जाकर लैंड कराया गया।

Patna-bound flight from Delhi returns to national capital after encountering technical snag

Patna-bound flight from Delhi returns to national capital after encountering technical snag

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ी गो-एयर की फ्लाइट पटना एयरपोर्ट पर उतर नहीं पाई। बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी की वजह से ऐसा हुआ। इसके बाद उसे पटना से वापस दिल्ली ले जाया गया। गो एयर की फ्लाइट G8-131 में अचानक तकनीकी खराबी आ गई। खराबी के चलते इस फ्लाइट की पटना में लैंडिंग नहीं करायी जा सकी। विमान को पटना एयरपोर्ट पर लैंड होना था लेकिन खराबी के चलते पायलट विमान को पटना एयरपोर्ट के रनवे पर उतारने में नाकामयाब हुए।
जानकारी है कि बिहार की राजधानी पटना में दोपहर 1:50 बजे फ्लाइट को लैंड करना था। इसी दौरान विमान में कुछ खराबी आ गई। तकनीकी खराबी होने के कारण पटना में फ्लाइट लैंड नहीं हो सकी। तकनीकी खराबी के बारे में पता चलने पर यात्रियों में हड़कंप मच गया। प्लेन की लैंडिंग दिल्ली में करायी गयी। हालांकि, दिल्ली में फ्लाइट सेफली लैंड हुआ और सभी पैसेंजर्स को सुरक्षित उतारा गया।
इसके बाद एयर लाइन कंपनी की तरफ से दूसरी फ्लाइट से यात्रियों को पटना भेजा जा रहा है। पटना में प्लेन की लैंडिंग नहीं होने के कारण वापस दिल्ली ले जाया गया। दिल्ली एयरपोर्ट के अधिकारी ने बताया कि दिल्ली से गो-एयर की फ्लाइट मंगलवार को यात्रियों को लेकर पटना के जय प्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उड़ी थी। जब विमान पटना पहुंचा तो एयरपोर्ट पर उतर नहीं पाया। फ्लाइट लैंड न करने की वजह तकनीकी खराबी सामने आई। पिछले 15 दिन में पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली या लैंड करने वाले किसी विमान में ये तीसरी बार तकनीकी खराबी की घटना सामने आई है।

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में शिवसेना के टूटने से डरे अरविंद केजरीवाल, अपने विधायकों से की ये अपील


यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर चिंतित BJP नेता सुवेंदु अधिकारी, गृह मंत्री अमित शाह लिखा पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो