scriptबिहार के पटना NIT की छात्रा अदिति तिवारी को फेसबुक ने दिया 1.6 करोड़ का पैकेज, कॉलेज का टूटा रिकॉर्ड | Patna NIT Aditi Tiwari got package of 1 crore 60 lakhs from Facebook | Patrika News

बिहार के पटना NIT की छात्रा अदिति तिवारी को फेसबुक ने दिया 1.6 करोड़ का पैकेज, कॉलेज का टूटा रिकॉर्ड

locationनई दिल्लीPublished: Apr 02, 2022 11:03:00 am

Submitted by:

Archana Keshri

पटना के एनआईटी में पढ़ाई करनेवाली अदिति तिवारी ने शानदार उपलब्धि हासिल की है। एनआईटी में वह फाइनल ईयर की छात्रा है, जिसे फेसबुक ने 1.6 करोड़ रुपये का पैकेज दिया है।

बिहार के पटना NIT की छात्रा अदिति तिवारी को फेसबुक ने दिया 1.6 करोड़ का पैकेज, कॉलेज का टूटा रिकॉर्ड

बिहार के पटना NIT की छात्रा अदिति तिवारी को फेसबुक ने दिया 1.6 करोड़ का पैकेज, कॉलेज का टूटा रिकॉर्ड

बेटियां बेटों से कम नहीं होती, इस बात का सबूत दिया है पटना के एनआईटी की अदिति तिवारी ने। फेसबुक से 1 करोड़ 60 लाख के पैकेज की नौकरी लेकर उन्होंने इस बात को सच कर दिखाया है। अदिति ने एक शानदार कामयाबी हासिल की है। वो इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन की फाइनल ईयर की स्टूडेंट हैं। अब फेसबुक में वह फ्रंट एंड इंजीनियर के पद पर काम करेंगी।
अदिति को इतना बड़ा पैकेज मिलने के साथ ही पटना एनआईटी का रिकॉर्ड ब्रेक हो गया है। इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद उन्होंने पिछले पांच सालों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। यह एनआईटी पटना में अब तक किसी छात्र को मिला सबसे बड़ा पैकेज है।
https://twitter.com/biharfoundation/status/1509846074051104773?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले कॉलेज में अधिकतम पैकेज 50 से 60 लाख रुपये तक के पैकेज ही ऑफर किए गए हैं। अदिति ने बताया कि उन्हें फेसबुक की तरफ से जनवरी में ही ऑफर लेटर मिल गया था। लेकिन उन्होंने अभी कॉलेज को इसकी जानकारी दी है। अदिति जमशेदपुर की रहने वाली हैं।
https://twitter.com/NITPatna1/status/1509769807310520320?ref_src=twsrc%5Etfw
अदिति के पिता संजय तिवारी टाटा स्टील में कार्यरत हैं। मां मधु सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं। पटना एनआईटी के ट्विटर पेज से भी अदिति को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी गई है। वहीं, परिवार में भी खुशी का माहौल है। अदिति ने फेसबुक के करियर पेज पर जाकर अप्लाई किया था। इसके बाद उन्हें ये मौका मिला है।

यह भी पढ़ें

श्रीलंका में आपातकाल का ऐलान, बदतर आर्थिक स्थिती से लोगों की जिंदगी बेहाल, हिंसा-आगजनी-सड़कों पर जनसैलाब


यह भी पढ़ें

सिर्फ एक तरबूज के लिए छिड़ गया था युद्ध, मर-मिटे थे हजारों सैनिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो