scriptद्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहे | PM Narendra Modi and Amit Shah Gujarat Visit Today here full Program | Patrika News

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहे

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2022 09:28:32 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

गुजरात में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होना है। इसके लिए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी गुजरात के दौरे पर है। इन दोनों के एक साथ गुजरात आगमन के साथ माना जा रहा है कि आज से राज्य में बीजेपी का मिशन गुजरात शुरू हो रहा है।

amit_shah_and_narendra_modi.jpg

PM Narendra Modi and Amit Shah Gujarat Visit

BJP Gujarat Mission: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी आज गुजरात के दौरे पर है। इन दोनों के एक साथ गुजरात आगमन को लेकर माना जा रहा है कि आज से राज्य में बीजेपी का मिशन गुजरात शुरू हो रहा है। राज्य में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

राज्य की सत्ता पर 26 साल से काबिज बीजेपी को इस बार कुछ ज्यादा चुनौतियों का सामना करना है। क्योंकि इस बार चुनाव में कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी भी मैदान में उतर रही है। ऐसे में अपने मॉडल स्टेट में सत्ता को बचाए रखने के लिए बीजेपी का मिशन गुजरात आज से पूरे जोर के साथ शुरू होगा। गुजरात के प्रसिद्ध भगवान श्री कृष्ण के मंदिर द्वारकाधीश में पूजा के साथ इस मिशन की शुरुआत होगी।

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw

आज 11 बजे द्वारकाधीश में दर्शन-पूजन करेंगे अमित शाह-
अमित शाह आज द्वारका स्थित द्वारकाधीश मंदिर जाएंगे, जहां दर्शन-पूजन के बाद अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। अमित शाह के दौरे को लेकर उनके ऑफिस से जारी की गई जानकारी के अनुसार गृह मंत्री गुजरात में दो दिन रहेंगे। आज सुबह 11 बजे वो द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। जिसके बाद दोपहर 12 बजे तटीय पुलिस अकादमी में प्रशिक्षुओं से संवाद करेंगे।

गांधीनगर में ‘समृद्धि से सहयोग’ विषय पर एक गोष्ठी-
गांधीनगर के एक सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रहेंगे। दूसरी ओर पीएम मोदी आज गुजरात में एक नैनो यूरिया संयंत्र का उद्घाटन करेंगे। महात्मा मंदिर, गांधीनगर में शाम चार बजे ‘समृद्धि से सहयोग’ विषय पर एक गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी राजकोट में नवनिर्मित अस्पताल का दौरा करेंगे।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

रविवार को गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम-
अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन अमित साह रविवार को सुबह 10:00 बजे गोधरा- पंचामृत डेयरी में विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके अलावा वो PDC बैंक के मुख्यालय की नई बिल्डिंग का उद्घाटन एवं मोबाइल ATM वैन का शुभारम्भ, ऑक्सीजन प्लांट का शुभारम्भ करेंगे। इसके अलावा विभिन्न राज्यों में स्थित पंचमहल डेयरी के प्लांट का वर्चुअल उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। इसके बाद पुरस्कार वितरण समारोह में भी शामिल होंगे। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के गुजरात दौरे को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो