scriptPunjab: Rajya Sabha MP Sukhdev Singh Dhindsa Corona positive | पंजाब: फिरोजपुर में पीएम मोदी की रैली में जा रहे राज्यसभा सांसद सुखदेव सिंह ढींडसा कोरोना पॉजिटिव | Patrika News

पंजाब: फिरोजपुर में पीएम मोदी की रैली में जा रहे राज्यसभा सांसद सुखदेव सिंह ढींडसा कोरोना पॉजिटिव

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पंजाब में चुनाव के बीच कोविड-19 सरकार की लगातार मुश्किले बढ़ाता ही जा रहा है। शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के पंजाब अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सुखदेव सिंह ढींडसा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

नई दिल्ली

Published: January 05, 2022 02:52:20 pm

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पंजाब में चुनाव के बीच कोविड-19 सरकार की लगातार मुश्किले बढ़ाता ही जा रहा है। राज्य में एक के बाद एक नेता कोरोना की चपेट में आ रहे है। शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के पंजाब अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सुखदेव सिंह ढींडसा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ढींडसा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिए फिरोजपुर जा रहे थे, लेकिन कोरोना जांच की रिपोर्ट आने के बाद वे वापस लौट आए। ढींडसा के अलावा पंजाब के कई और नेताओं की जांच रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

Sukhdev Singh Dhindsa Corona positive
Sukhdev Singh Dhindsa Corona positive

पीएम मोदी की रैली में जा रहे थे ढींढसा
राज्यसभा सांसद सुखदेव सिंह ढींडसा कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उपचार ले रहे हैं। ढींडसा ने बताया कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिए फिरोजपुर जा रहे थे, लेकिन कोरोना जांच वाली रिपोर्ट मिलने के बाद वापस लौट आए। उन्होंने कहा कि उनके सैंपल कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसके बाद वह पीएम मोदी की रैली में नहीं गए और उपचार के लिए लौट पड़े।

संपर्क में आने वालों से जांच करवाने की अपील
सुखदेव सिंह ढींडसा के बेटे और पंजाब के विधायक परमिंदर सिंह ढींडसा ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने लिखा है कि उनकी भी तबीयत खराब है और इस समय चंडीगढ़ में हैं। शिरोमणि अकाली दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष सुखदेव सिंह ढींडसा का COVID-19 परीक्षण सकारात्मक आया है। उन्होंने खुद को अलग कर लिया है। उनके संपर्क में आने वाले सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि वे परीक्षण करवाएं।

यह भी पढ़ें

ओमिक्रॉन का पता लगाने वाली पहली किट Omisure को ICMR ने दी मंजूरी

कैप्टन ने ढींडसा के स्वस्थ होने की कामना की
पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर ढींडसा के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। उन्होंने के लिखा, सुखदेव ढींडसा कोविड के सकारात्मक परीक्षण किए हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। पिछले कुछ दिनों में कई राजनीतिक नेताओं का COVID-19 सकारात्मक परीक्षण किया है। इस सूची में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, भाजपा नेता मनोज तिवारी और कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला शामिल हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाCDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर हादसे की वजह आई सामने, वायुसेना ने दी जानकारीकोविड पॉजिटिव गर्भवती महिला के पेट में कोरोना से अधिक सुरक्षित है शिशु, जानिए कैसे महामारी के दौर में सुरक्षित रखें मां और बच्चे कोबेरोजगारी के संकट से जूझ रहा मप्र, ओबीसी की स्थिति चिंताजनक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.