scriptसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कार में पिस्तौल लहराते हुए जश्न मनाते दिखे हत्यारे, वायरल हुआ वीडियो | Sidhu Moose Wala Shooters Seen Waving Guns, Celebrating In Car after murder, Caught on camera, viral video | Patrika News

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कार में पिस्तौल लहराते हुए जश्न मनाते दिखे हत्यारे, वायरल हुआ वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jul 04, 2022 10:46:58 pm

Submitted by:

Archana Keshri

मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर कार में बंदूक लहराते हुए जश्न मनाते नजर आए। यह वीडियो सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के बाद की बताई जा रही है।

Sidhu Moose Wala Shooters Seen Waving Guns, Celebrating In Car after murder, Caught on camera

Sidhu Moose Wala Shooters Seen Waving Guns, Celebrating In Car after murder, Caught on camera

इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो में मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर कार में बंदूक लहराते हुए जश्न मनाते नजर आए। यह वीडियो एक शूटरों में से एक के फोन में मिला था। इस वीडियो में 5 आदमी दिखाई दे रहे हैं, जो की अपनी पिस्तौल लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के बाद की बताई जा रही है। इस वीडियो में पांचों हत्यारे कैमरे के सामने अपनी बंदूक दिखाते हिए दिखाई दे रहे हैं और बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन भिवानी गाड़ी चला रहा है,जबकि प्रियवर्त फौजी ड्राईवर सीट के पास ही बैठा है। फौजी ने दोनों हाथों में गन उठाई हुई हैं। इसी के साथ तीन बदमाश गाड़ी में पीछे वाली सीट पर बैठे हैं। इनमें कपिल पंडित, अंकित सिरसा और दीपक मुंडी शामिल हैं। सभी बदमाश जिस कदर मस्ती में घूम रहे हैं, उसे देख कर लगता है कि इन्हें कानून का जरा भी डर नहीं है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शूटरों में सबसे छोटे अंकित सिरसा का फोन स्कैन होने के बाद हत्या का जश्न मनाते हुए दो वीडियो सामने आए। वीडियो उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए थे, जिसे अब डिलीट कर दिया गया है। 18 वर्षीय अंकित सिरसा को कल रात दिल्ली के एक बस टर्मिनल से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बताया कि वह भी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है। पुलिस ने उसे हत्या का मुख्य शूटर बताया है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, अंकित सिरसा ने गायक सिद्धू मूसेवाला के बहुत करीब जाकर उन पर छह गोलियां चलाईं थी। उसेक सहयोगी सचिन भिवानी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
बता दें, मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उनके साथ जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त भी हमले में घायल हो गए। सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारने वाले हत्यारों में से अधिकतर गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस के मुताबिक मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था और उसने हत्या का मास्टरमाइंड होने की बात भी स्वीकार की है।

यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल में लिखा – ‘हम तुम्हें जीने नहीं देंगे’

वहीं, बिश्नोई गिरोह के सदस्य कनाडा के गोल्डी बराड़ ने पंजाबी गायक की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। पुलिस ने कहा कि मूसेवाला की हत्या पिछले साल युवा अकाली नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या के प्रतिशोध में की गई थी। पुलिस ने कहा कि मूसेवाला के प्रबंधक शगनप्रीत का नाम मिड्दुखेड़ा की हत्या में आया था।

यह भी पढ़ें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के आवास में घुसने वाले शख्स ने परिसर को समझ लिया था कोलकाता पुलिस का मुख्यालय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो