scriptसिद्धू मूसेवाला को गैंगस्टरों से मिल रही थी धमकी, फिरौती के लिए आ रहे थे फोन, पिता ने एफआईआर में किया जिक्र | Sidhu Musewala was getting threats from gangsters | Patrika News

सिद्धू मूसेवाला को गैंगस्टरों से मिल रही थी धमकी, फिरौती के लिए आ रहे थे फोन, पिता ने एफआईआर में किया जिक्र

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2022 11:05:00 am

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने एफआईआर में बताया है कि मेरे बेटे को गैंगस्टरों की ओर से धमकी मिल रही थी। उसे कुछ समय से गैंगस्टरों से फिरौती के लिए फोन आ रहे थे, जिसके बाद पंजाब पुलिस ने हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है।

Sidhu Musewala was getting threats from gangsters, calls were coming for ransom, father mentioned in FIR

Sidhu Musewala was getting threats from gangsters, calls were coming for ransom, father mentioned in FIR

Sidhu Moosewala: पंजाब के मनसा जिले में रविवार को लोकप्रिय पंजाबी सिंगर, रैपर व कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एफआईआर कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। बलकौर सिंह ने एफआईआर में बताया है कि कल मेरा बेटा अपने दोस्तों गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह के साथ थार में चला गया। वह बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर और दो गार्डों को भी अपने साथ नहीं ले गया था, जिसके बाद मुझे चिंता हुई कि उसकी जान को खतरा है और वह बिना बुलेटप्रूफ व गार्डस के चला गया है। जिसके कारण मैनें दो गार्डों के साथ दूसरी कार में उसका पीछा किया।
इसके आगे बलकौर सिंह ने एफआईआर में बताया है कि सड़क पर दो गड़िया पहले से इंतजार कर रही थी, जिसके अंदर चार-चार हथियारबंद लोग थे। उन हथियारबंद लोगों ने सिद्धू मूसेवाला के गाड़ी को घेर कर गोलियां चलाई।

यह भी पढ़ें

मैं यहीं रहूंगा, यहीं मरूंगा! पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान हर रैली में दोहराते थे सिद्धू मूसेवाला

 

हमले के कुछ मिनट में बाद ही पहुंत गए थे पिता बलकौर सिंह

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एफआईआर में बताया है कि मेरे बेटे के ऊपर हुए हमले के कुछ मिनट बाद ही मैं वहां पहुंच गया और मैंने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद मैं अपने बेटे और उसके दोस्तों को अस्पताल ले गया, जहां उसकी मौत हो गई।

हत्या की जांच के लिए विशेष जांच टीम गठित

पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर IPC की धारा 302, 307, 341, 148,149, 427, 120B और आर्म्स एक्ट तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं पंजाब पुलिस प्रमुख वीके भावरा ने कल मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह शामिल है। लकी, गिरोह के सदस्य ने कनाडा से इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। इसके साथ ही पंजाब पुलिस ने घटना की जांच के लिए एक विशेष जांच टीम का गठन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो