scriptSpicejet Flight Delhi To Dubai Emergency Landing In Karachi Pakistan | दिल्ली से दुबई जा रही Spicejet की फ्लाइट की कराची में हुई इमरजेंसी लैंडिंग, कंपनी ने दी ये सफाई | Patrika News

दिल्ली से दुबई जा रही Spicejet की फ्लाइट की कराची में हुई इमरजेंसी लैंडिंग, कंपनी ने दी ये सफाई

स्पाइसजेट के विमान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल दिल्ली से दुबई के लिए उड़ान भरने वाली स्पाइटजेट SG-11 फ्लाइट को अचानक पायलट ने पाकिस्तान की ओर मोड़ दिया। यही नहीं इस विमान की पाकिस्तान के कराची शहर में लैंडिंग भी करा दी गई है।

नई दिल्ली

Published: July 05, 2022 02:04:01 pm

स्पाइसजेट विमान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से उड़ान भरकर दुबई जाने वाले विमान को अचानक पाकिस्तान में लैंड कराया गया है। स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-11 को दिल्ली से उड़ान भरने के कुछ देर बाद पायलट ने अचानक पाकिस्तान की ओर से मोड़ दिया। इस विमान की आपातकालीन लैंडिंग कराची एयरपोर्ट पर कराई गई। विमान के अचानक पाकिस्तान मोड़ने और कराची एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराए जाने की खबर सुनते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। लोगों को चिंता सताने लगी है। हालांकि सभी यात्रियों को कराची एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतारे जाने की खबर है।
Spicejet Flight Delhi To Dubai Emergency Landing In Karachi Pakistan
Spicejet Flight Delhi To Dubai Emergency Landing In Karachi Pakistan
मिली जानकारी के मुताबिक, विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। वहीं इस मामले पर स्पाइसजेट की ओर से भी बयान जारी किया गया है। उन्होंने विमान को पाकिस्तान के कराची शहर में उतारने की वजह भी बताई है।

इस वजह से पाकिस्तान के कराची में उतारा विमान
बयान जारी करते हुए स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि स्पाइसजेट B737 विमान संचालन उड़ान SG-11 जो दिल्ली से दुबई के लिए रवाना हुई थी, उसको एक इंडिकेटर लाइट की खराबी की वजह से कराची की ओर मोड़ दिया गया था।

यह भी पढ़ें

दिल्ली में Spicejet विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, कैबिन में दिखा धुआं




विमान कराची में सुरक्षित उतर गया और यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि, कोई आपात स्थिति घोषित नहीं की गई और विमान की सामान्य लैंडिंग हुई। विमान के साथ किसी भी खराबी की पहले कोई रिपोर्ट नहीं थी।

कराची एयरपोर्ट पर यात्रियों को दिया गया नाश्ता
विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद कराची एयरपोर्ट पर ही यात्रियों को नाश्ता दिया गया। वहीं यात्रियों को दुबई पहुंचाने के लिए एक अन्य विमान कराची भेजा जा रहा है।

ये विमान यात्रियों को दुबई ले जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी स्पाइसजेट के विमान को लेकर कई घटनाएं सामने आई हैं। हाल ही में दिल्ली से जबलपुर जा रही स्पाइसजेट के विमान को खराब के चलते फिर से दिल्ली लौटना पड़ा।

दरअसल, जब विमान 5000 मीटर की फीट की ऊंचाई पर था तभी केबिन में अचानक से धुआं फैलने लगा। इसके बाद पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए विमान को दोबारा दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कराया।

वहीं इस घटना से पहले भी पटना में स्पाइसजेट का विमान पक्षी से टकरा गया था, जिसके चलते एक इंजन में आग लग गई थी. इसके बाद विमान की पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

यह भी पढ़ें

दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra Cabinet Expansion: कल हो सकता है शिंदे मंत्रिमंडल का विस्तार, CM के आवास पहुंचे देवेंद्र फडणवीस'नीतीश BJP का साथ छोड़े तो हम गले लगाने को तैयार', बिहार में मचे सियासी घमासान पर बोले RJD नेता शिवानंद तिवारीगालीबाज भाजपा नेता पर रखा गया 25 हजार का इनाम, 40 टीमें तलाश में जुटीMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलखाटूश्यामजी हादसा: दो शवों की भी हुई शिनाख्त, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने की जांच व मुआवजे की घोषणाMumbai: मनी लॉन्ड्रिंग केस में संजय राउत को बड़ा झटका, PMLA कोर्ट ने ED कस्टडी 22 अगस्त तक बढ़ाईवेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'रेलवे ने यात्रियों को दिया बड़ा तोहफा, अब हमेशा मिलेगा कंफर्म टिकट, करना होगा ये काम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.