scriptSpicejet Plane Emergency Landing In Delhi Smoke Was Seen In Cabin | दिल्ली में Spicejet विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, कैबिन में दिखा धुआं | Patrika News

दिल्ली में Spicejet विमान की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, कैबिन में दिखा धुआं

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। जबलपुर जा रहे स्पाइसजेट विमान की दिल्ली एयरपोर्ट पर आपातकालीन लैंडिंग कराई गई है। बताया जा रहा है कि 5000 फीट की ऊंचाई पर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि पायलट ने विमान का रुख मोड़ दिया और इसे दिल्ली एयरपोर्ट पर ले आया।

नई दिल्ली

Published: July 02, 2022 10:24:37 am

राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है। यहां शनिवार की सुबह अचानक स्पाइसजेट विमान की आपातकालीन लैंडिंग से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जबलपुर जा रहे इस विमान को 5000 फीट की ऊंचाई से पायलट ने अचानक दिल्ली की तरफ मोड़ दिया। जैसे ही यात्रियों को इसकी भनक लगी विमान में अफरा-तफरी मच गई। कुछ ही देर में विमान की सुरक्षित दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंडिंग करा दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक पायलट ने विमान में उड़ान के दौरान कैबिन में धुआं देखा, जिसके बाद आनन-फानन में विमान दोबारा दिल्ली हवाई अड्डे लाने का फैसला लिया गया।
Spicejet Plane Emergency Landing In Delhi Smoke Was Seen In Cabin
Spicejet Plane Emergency Landing In Delhi Smoke Was Seen In Cabin
स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया है। किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है और ना ही किसी के हताहत होने की खबर है।

विमान के केबिन क्रू ने 5000 फीट से गुजरते हुए विमान के केबिन में धुआं देखा जिसका वीडियो भी सामने आया है। यात्रियों ने जैसे ही धुआं देखा हड़कंप मच गया। यात्रियों को विमान में चिंता सताने लगी। हालांकि पायलट ने सूझबूझ के साथ विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई।

यह भी पढ़ें

धुआं दिखने के बाद इंडिगो एयरलाइंस के विमान की इरजेंसी लैंडिंग, यात्रियों में घबराहट




वीडियो में देखा जा सकता है किस तरह केबिन में धुएं के चलते यात्री परेशान नजर आ रहे हैं। कुछ यात्री तो सफोकेशन के चलते हाथ से हवा करते भी दिखाई दे रहे हैं।

दिल्ली हवाई अड्डे पर जब विमान की सुरक्षित लैंडिंग हुई तो यात्रियों ने राहत की सांस ली। वीडियो में विमान से यात्रियों को उतरते हुए देखा जा सकता है कि उनके चेहरे पर एक सुकून है। जबकि अन्य यात्री इस घटना का अपने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि, कुछ ही दिन पहले पटना से दिल्ली जा रही स्पाइस जेट के विमान के इंजन में आग लगने के बाद उसकी पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी।

पायलट और एयरक्रू की सूझबूझ से सभी यात्रियों को सुरक्षित विमान से उतार लिया गया था। 191 यात्रियों और चालक दल से भरी स्पाइसजेट विमान 737-800 विमान के बाएं इंजन में टेकऑफ कुछ मिनटों बाद ही एक पक्षी के टकराने के कारण आग लग गई।

यह भी पढ़ें

दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

'स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरूबिहार कैबिनेट पर दिल्ली में मंथन, आज शाम सोनिया गांधी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, 2024 के PM कैंडिडेट पर बोले नीतीश कुमार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.