scriptपंजाब में दो मालगाड़ियों की टक्कर: कई डिब्बे पटरी से उतरे, दो लोको पायलट घायल | Two goods trains collide in Punjab: Several coaches derailed, two loco pilots injured | Patrika News
राष्ट्रीय

पंजाब में दो मालगाड़ियों की टक्कर: कई डिब्बे पटरी से उतरे, दो लोको पायलट घायल

Train collision in Punjab : पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में रविवार को दो मालगाड़ियों की टक्कर हो गई। इस घटना में कई डिब्बे पटरी से उतर गये।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 11:06 am

Shaitan Prajapat

Train collision in Punjab : पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में रविवार को दो मालगाड़ियों की टक्कर हो गई। इस घटनामें कई डिब्बे पटरी से उतर गये। हादसे में दो लोको पायलटों के घायल होने की जानकारी मिल रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हादसा फतेहगढ़ साहिब में माधोपुर से पास हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मालगाड़ियों के कई डिब्बे पटरी से उतर गए।

डिब्बों को पहुंचा काफी नुकसान

शुरुआती वीडियो में दिख रहा है कि एक मालगाड़ी दूसरी पर चढ़ गई है। डिब्बों को काफी नुकसान पहुंचा है और उनके पहिये खुलकर पटरी पर और आसपास बिखड़ गये हैं। उनमें लदा माल भी बिखड़ गया है।

दोनों घायल लोको पायलट अस्पताल में भर्ती

गनीमत यह रही कि एक मालगाड़ी के डिब्बे गिरकर बगल की पटरी पर यात्री गाड़ी को छूकर रह गए। हादसे में अब तक किसी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है। दोनों घायल लोको पायलटों को श्री फतेहगढ़ साहिब सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं और मार्ग पर यातायात सुचारू करने के लिए काम शुरू कर दिया गया है।

Hindi News/ National News / पंजाब में दो मालगाड़ियों की टक्कर: कई डिब्बे पटरी से उतरे, दो लोको पायलट घायल

ट्रेंडिंग वीडियो