scriptपत्नी का कटा सिर पति के हाथ में देख ग्रामीणों के उड़ गए होश, आरोपी गिरफ्तार कुबूला जुर्म | Villagers were shocked to see severed head of wife in hands of husband accused arrested confessed crime | Patrika News
राष्ट्रीय

पत्नी का कटा सिर पति के हाथ में देख ग्रामीणों के उड़ गए होश, आरोपी गिरफ्तार कुबूला जुर्म

Crime in Odisha ओडिशा के गजपति जिले में एक पति ने अपनी पत्नी से नाराजगी के बाद उसकी हत्या कर दी। हद तो तब हुई जब व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका सिर, धड़ से अलग कर दिया। और खेतों में धड़ को छोड़ कर घर लौटा आया। जहां कटे सिर को घर के दरवाजे पर रख घंटों बैठा रहा। यह देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए।

May 25, 2023 / 08:29 pm

Sanjay Kumar Srivastava

crime.jpg

पत्नी का कटा सिर पति के हाथ में देख ग्रामीणों के उड़ गए होश, आरोपी गिरफ्तार कुबूला जुर्म

ओडिशा के गजपति जिले के काशीनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को एक वीभत्स घटना हुई। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से कहासुनी के बाद उसका सिर, धड़ से अलग कर दिया। धड़ को खेतों में छोड़कर पत्नी का सिर लेकर घर आ गया। जहां घर के दरवाजे पर सिर रख घंटों बैठा रहा। यह वाक्या देख कर ग्रामीणों चौंक गए । और उनके होश उड़ गए। डरे सहमे ग्रामीणों ने तुरंत इस वीभत्स घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को कटे सिर के पास शांत बैठे पाया। पुलिस के पूछताछ में उस व्यक्ति ने कबूल किया कि उसने अपनी पत्नी को मार डाला और उसे काट दिया। इसके बाद उसने सिर को धड़ से अलग कर लिया था। उसने आगे कहा कि वह शव को खेत में छोड़कर सिर घर ले आया था। आरोपी के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

किसी बात पर हुई कहासुनी

ग्रामीणों के अनुसार मृतक का नाम उर्मिला कारजी है। और आरोपी पति का नाम चंद्र शेखर कारजी उर्फ मुन्ना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि, आरोपी अपनी पत्नी के साथ सुबह अपने खेत पर गया था, जहां दोनों के बीच किसी बात को ले कर कहासुनी हो गई थी। उस बात से नाराज होकर आरोपी ने इतना बड़ा कांड कर डाला।
यह भी पढ़ें – लिवइन पार्टनर की हत्या, पत्थर काटने वाली मशीन से किए लाश के टुकड़े, फ्रिज में छिपाया और फिर… रोंगटे खड़े कर देगी ये कहानी

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने खेत से शव व घर से सिर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस जघन्य हत्याकांड के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपी की दूसरी पत्नी को दो साल का एक बच्चा

जानकारी के अनुसार उर्मिला आरोपी की दूसरी पत्नी थीं और उनका दो साल का एक बच्चा है। आरोपी की पहली पत्नी ने कुछ साल पहले उस पर हमला करने के बाद उसे छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें – 7 साल में 30 बच्चियों की रेप के बाद हत्या, साइको किलर रविंद्र को उम्रकैद की सजा, जानिए सनकी की पूरी क्राइम कुंडली

Hindi News/ National News / पत्नी का कटा सिर पति के हाथ में देख ग्रामीणों के उड़ गए होश, आरोपी गिरफ्तार कुबूला जुर्म

ट्रेंडिंग वीडियो