scriptVIRAL: लड़की को गोद में बिठाकर एयरपोर्ट रोड पर दौड़ाई बाइक, तो पुलिस ने दिया ऐसा ‘इनाम’ | Viral Trending Video bike was driven on airport road with girl Bengaluru | Patrika News
राष्ट्रीय

VIRAL: लड़की को गोद में बिठाकर एयरपोर्ट रोड पर दौड़ाई बाइक, तो पुलिस ने दिया ऐसा ‘इनाम’

Viral Video: सड़क पर एक महिला को गोद में बैठा कर बाइक दौड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर बैंगलोर पुलिस ने कार्रवाई की है।

बैंगलोरMay 20, 2024 / 01:07 pm

Anish Shekhar

Viral Video: बेंगलुरु पुलिस ने रविवार को एयरपोर्ट रोड पर एक महिला को गोद में लेकर खतरनाक तरीके से बाइक चलाने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सोशल मीडिया यूजर ने जोड़े के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए वीडियो के नीचे बेंगलुरु पुलिस को टैग किया।
वायरल वीडियो में एक शख्स बाइक चला रहा है और एक महिला उसकी गोद में बैठी है। दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था और तेज रफ्तार में थे। वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और बेंगलुरु पुलिस ने सवार की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद, नंबर प्लेट के माध्यम से उस व्यक्ति का पता लगाया गया और उसके खिलाफ येलहंका पुलिस ने मामला दर्ज किया।

पुलिस ने दिया संदेश

येलहंका पुलिस के अनुसार, उस व्यक्ति की पहचान 21 वर्षीय सिलंबरसेन के रूप में हुई है, जो एक कैब ड्राइवर है और शामपुरा में एमवी लेआउट का निवासी है। सीआरएम संख्या 80/24 में दोपहिया वाहन सवार के खिलाफ धारा 279 आईपीसी और धारा 184, 189, 129, 177 आईएमवी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और वाहन को जब्त कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई 107 सीआरपीसी के तहत होगी। बेंगलुरु पुलिस ने आगे बाइकर्स को चेतावनी दी और एक्स में पोस्ट किया, “अरे रोमांच चाहने वालों, सड़क स्टंट के लिए मंच नहीं है! कृपया इसे अपने सहित सभी के लिए सुरक्षित रखें। आइए जिम्मेदारी से सवारी करें।”
इससे पहले, बेंगलुरु पुलिस ने एयरपोर्ट रोड पर स्टंट करने के लिए कई युवाओं पर मामला दर्ज किया था, जो दोपहिया वाहनों के लिए खतरा बन गया है। वास्तविक समय में उल्लंघन करने वालों का पता लगाने के लिए इस सड़क पर एआई-संचालित कैमरे भी लगाए गए थे। रिकॉर्ड बताते हैं कि बेंगलुरु में होने वाली घातक दुर्घटनाओं में बड़ी संख्या बाइकर्स की वजह से होती है।

Hindi News/ National News / VIRAL: लड़की को गोद में बिठाकर एयरपोर्ट रोड पर दौड़ाई बाइक, तो पुलिस ने दिया ऐसा ‘इनाम’

ट्रेंडिंग वीडियो