scriptपति कर रहा दूसरी शादी, पत्नी बोली- ‘जिस मंडप में होगी शादी वहीं खुद को लगाऊंगी आग’ | Wife warns of self immolation to stop husband second marriage | Patrika News
नीमच

पति कर रहा दूसरी शादी, पत्नी बोली- ‘जिस मंडप में होगी शादी वहीं खुद को लगाऊंगी आग’

पति का हो रहा दूसरा विवाह, शादी रुकवाने पत्नी ने किया एलान, जिस मंडप में शादी होगी वहीं से मेरी अर्थी उठेगी..

नीमचMay 06, 2022 / 08:53 pm

Shailendra Sharma

wife.jpg

नीमच. नीमच के बघाना थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम धनेरिया कला निवासी 22 वर्षीय महिला ने अपने पति के दूसरे विवाह को रुकवाने एक बार फिर पुलिस अधिकारी के दरबार मे गुहार लगाई है। इस बार महिला ने ये चेतावनी भी दी है कि अगर उसके पति की दूसरी शादी को नहीं रुकवाया गया तो वो उसी मंडप में जाकर आत्मदाह कर लेगी जिसमें पति सात फेरे लेगा।

 

पहले ही जताई थी आशंका
शुक्रवार को पीड़ित महिला आकांक्षा (बदला हुआ नाम) अपनी मां के साथ सीएसपी कार्यालय पहुंची जहां उसने आवक जावक में एक आवेदन प्रस्तुत किया। इस आवेदन में आकांक्षा ने बताया कि उसका विवाह 8 अप्रैल 2018 को कनावटी निवासी मंगल चौहान के साथ हुआ था। शादी के बाद मंगल चौहान एवं उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित किए जाने के करण आकांक्षा व उसके परिजन ने 14 सितम्बर वर्ष 2021 को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि पति व उसके परिवार वाले उसे प्रताड़ित कर घर से निकाल देंगे और पति मंगल की दूसरी शादी करा सकते हैं। इस शिकायत के बाद पति मंगल चौहान व उसके परिवार द्वारा आकांक्षा से राजीनामा कर उसे घर ले जाने का आश्वासन दिया था लेकिन राजीनामे के बाद भी मंगल चौहान पत्नी को अपने घर नहीं ले गया जिसकी शिकायत पीड़िता द्वारा पुनः संबंधित थाने सहित एसपी एवं आला अधिकारियों की गई साथ ही पति के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना का प्रकरण भी दर्ज कराया गया।

 

यह भी पढ़ें

शराब के क्वार्टर लेकर शिकायत करने पहुंचा शख्स, बोला-नशा नहीं कर रही साहब, जानिए मामला




‘जिस मंडप में पति शादी करेगा उसी में आत्मदाह करूंगी’
पीड़िता आकांक्षा (बदला हुआ नाम) ने बताया कि पति मंगल चौहान आगामी 10 मई 22 को सुवाखेड़ा गांव की रहने वाली लड़की से शादी करने जा रहा है। शादी के कार्ड भी बंट चुके हैं और हैरानी की बात ये है कि लड़के वालों को मंगल की पहली शादी के बारे में भी पता है फिर वो शादी के लिए तैयार हैं। दोनों परिवारों की रजामंदी से शादी हो रही है। पीड़िता आकांक्षा ने शादी रुकवाने की गुहार लगाते हुए चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने पति की शादी नहीं रुकवाई तो वो उसी मंडप में आत्मदाह कर लेगी जहां पति दूसरी शादी करने जा रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8almx1

Home / Neemuch / पति कर रहा दूसरी शादी, पत्नी बोली- ‘जिस मंडप में होगी शादी वहीं खुद को लगाऊंगी आग’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो