scriptभोजपुरी स्टार पवन सिंह और मोनालिसा के बोल्ड अंदाज ने ढाया कहर, करोड़ों लोग देख चुके हैं वीडियो | Bhojpuri Song: Pawan Singh Monalisa video song Pala Satake | Patrika News
नई दिल्ली

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और मोनालिसा के बोल्ड अंदाज ने ढाया कहर, करोड़ों लोग देख चुके हैं वीडियो

गाने के बोल कुछ इस तरह हैं ‘केवड़िया के पाला सटा के’ (Kewadiya Ke PaLA Satake)। इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है

नई दिल्लीApr 24, 2020 / 04:50 pm

Sunita Adhikari

pawan singh monalisa song
नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के किंग पवन सिंह (Pawan Singh) अपने गानों से लोगों के दिलों में राज करते हैं। उनका गाना रिलीज होते ही लोगों के बीच हिट हो जाता है। अब एक बार फिर पवन सिंह का एक गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में पवन सिंह और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।
गाने के बोल कुछ इस तरह हैं ‘केवड़िया के पाला सटा के’ (Kewadiya Ke PaLA Satake)। इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं, संगीत दिया है छोटे बाबा ने। इस गाने की वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा रोमांटिक डांस कर रहे हैं। यू-ट्यूब पर अब तक इस गाने 1.5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पवन सिंह और मोनालिसा का यह गाना पवन सिंह की फिल्म ‘सरकार राज’ का है। यह फिल्म हिट रही है, साथ ही इसके सारे गाने भी हिट हैं। इसके अलावा फिल्म में मोनालिसा का बोल्ड अवतार काफी सुर्खियां में रहा है।
आपको बता दें कि इस फिल्म में पवन सिंह और मोनालिसा के अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी समेत कई बड़े चेहरे हैं।

यहां देखें वीडियो

Home / New Delhi / भोजपुरी स्टार पवन सिंह और मोनालिसा के बोल्ड अंदाज ने ढाया कहर, करोड़ों लोग देख चुके हैं वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो