scriptदिल्ली: एयर होस्टेस मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया ने मरने से पहले अपनी सहेली को भेजा था मैसेज | Delhi: Air Hostess Anesia sent message her friend before died | Patrika News
नई दिल्ली

दिल्ली: एयर होस्टेस मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया ने मरने से पहले अपनी सहेली को भेजा था मैसेज

अनेसिया की एक सहेली ने कहा है कि मौत से ठीक पहले मुझे एक संदेश मिला था जिसमें अनेसिया ने खुद को मारने की बात कही थी। उस संदेश में अनेसिया ने कहा था कि इस हालात में पहुंचाने के लिए उसके पति जिम्मेदार हैं।

नई दिल्लीJul 19, 2018 / 09:17 pm

Anil Kumar

अनेसिया ने मरने से पहले अपनी सहेली को भेजा था मैसेज

दिल्ली: एयर होस्टेस मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया ने मरने से पहले अपनी सहेली को भेजा था मैसेज

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एयर होस्टेस अनेसिया बत्रा के रहस्यमय मौत मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल अनेसिया की एक सहेली ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि मौत से ठीक पहले मुझे एक संदेश मिला था जिसमें अनेसिया ने खुद को मारने की बात कही थी। उस संदेश में अनेसिया ने कहा था कि इस हालात में पहुंचाने के लिए उसके पति जिम्मेदार हैं। हालांकि अनेसिया के सहेली ने कहा है कि वह एक मजबूत लड़की थी और मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि उसने ऐसा कदम उठाया होगा। बता दें कि राजधानी दिल्ली के हौजखास के पंचशील पार्क में 39 वर्षीय एयर होस्टेस अनेसिया बत्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी।

https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ढ़ाई वर्ष पहले हुई थी शादी

आपको बता दें कि एयर होस्टेस अनेसिया बत्रा की शादी ढ़ाई वर्ष पहले मयंक सिंघवी से हुई थी। लेकिन शादी के बाद दोनों में अक्सर झगड़े होते रहते थे। शुरूआती जांच में अभी तक पुलिस अधिकारी इसे एक खुदकुशी बता रहे हैं। हालांकि खुदकुशी करने से पहले अनेसिया ने अपने पति, परिजनों और सहेली को मैसेज भी किया था। एयर होस्टेस अनेसिया के पिता राजेंद्र सिंघवी आर्मी से रिटायर मेजर जनरल हैं। पुलिस ने जांच में बताया है कि अनेसिया बत्रा लुफ्थांसा एयरलाइंस में बतौर एयर होस्टेस काम करती थीं। उनकी ढाई वर्ष पहले गुरुग्राम निवासी मयंक सिंघवी से शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि दंपती शराब के आदी थे। इसके चलते आए दिन दोनों में झगड़ा होता रहता था।

अनेसिया ने मरने से पहले अपनी सहेली को भेजा था मैसेज
अनेसिया ने मरने से पहले अपनी सहेली को भेजा था मैसेज

दिल्ली: एयर होस्टेस के मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया की मां के मैसेज के कारण हुआ था झगड़ा

मौत के दिन हो रही थी बारिश

आपको बता दें कि जिस बिल्डिंग में अनेसिया रह रही थी उस बिल्डिंग के गार्ड शिव बहादुर ने बताया है कि घटना के दिन शाम को बारिश हो रही थी और इसी दौरान अनेसिया दूसरी मंजिल से नीचे गिर गई थी। जब वह भागकर उसके पास पहुंचा और फिर उनक पति मयंक सिंघवी को बुलाया। मयंक सिंघवी भागते हुए वहां पर आए। उसके बाद फौरन अनेसिया को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि अनेसिया के साथ मयंक की यह दूसरी शादी थी लेकिन यह बात अनेसिया को नहीं पता था। मौत से एक महीने पहले ही अनेसिया को यह बात पता चली थी कि मयंक पहले से शादीशुदा है। इसके बाद से अनेसिया परेशान रहने लगी। आरोप है कि मयंक अनेसिया से मारपीट करता था और इसी सिलसिले में घटना वाले दिन भी करीब दो बजे दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। बता दें कि अब इस मामले की जांच हौ़जखास पुलिस कर रही है।

Home / New Delhi / दिल्ली: एयर होस्टेस मौत मामले में नया खुलासा, अनेसिया ने मरने से पहले अपनी सहेली को भेजा था मैसेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो