script

कुमार विश्वास का महबूबा मुफ्ती पर वार, कश्मीरियों की ठेकेदारी लेना बंद करो बुआ

locationनई दिल्लीPublished: Aug 03, 2019 08:20:00 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

महबूबा मुफ्ती पर भड़के Kumar Vishwas
‘प्रसाद बंटा नहीं कि ‘गिद्धकुल’ चादर फाड़ने लगा’
सैयद अली गिलानी पर भी साधा निशाना

Kumar Vishwas

नई दिल्ली। देश के राजनीतिक पर खुलकर अपने विचार रखने वाले कवि कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) ने जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती कर करारा तंज कसा है।

कुमार ने महबूबा के एक ट्वीट को शेयर करते हुए कहा कि तुम्हारे जैसै दो-चार खानदानों की दुकान का ताला तैयार हो रहा है। इसके साथ ही कुमार ने अलगाववादी नेता सैयद अली गिलानी पर भी हमला बोला है।

कुमार ने मुफ्ती पर पलटवार

कुमार विश्वास ने लिखा कि कश्मीरियों की ठेकेदारी लेना बंद करो बुआ। तुम्हारे जैसै दो-चार खानदानों की दुकान का ताला तैयार हो रहा है। बस उसकी चिंता है तुम्हे और तुम्हारे समधी पाक को। हर कश्मीरी हमारा भाई-बहन है और उससे हमारा सदियों का नाता है,था और रहेगा। प्रसाद बंटा नहीं कि ‘गिद्धकुल’ चादर फाड़ने लगा।

यह भी पढ़ें

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मलिक बोले- घाटी में सब ठीक, किसी को डरने की जरूरत नहीं

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1157586382602194944?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल महबूबा ने एक महिला पत्रकार के अमरनाथ यात्रियों के लिए जारी एडवाइजरी वाले ट्वीट पर लिखा था कि कश्मीरियों का क्या? उनके जीवन की रक्षा कौन करेगा? क्या वे युद्धबलि हैं? इसी पर पलटवार करते हुए कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) ने महबूबा पर तीखा हमला बोला।

गिलानी को बोले- गेट लॉस्ट

वहीं सैयद अली शाह गिलानी नाम के एक हैंडल से भारतीय सेना के खिलाफ भड़काऊ बातें लिखी गई थी। इस पर कुमार विश्वास ने लिखा कि वास्तव में ? ठीक है..तब आपके और आपके चापलूस गिरोह के लिए यह सही समय है कि आप अपने आतंकवादी पापा पाक की गोद में चले जाएं। अलविदा और गेट लॉस्ट।

यह भी पढ़ें

घुसपैठ की तैयारी में मसूद अजहर का भाई, पीओके में 15 आतंकियों के साथ ली ट्रेनिंग

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1157568526728626178?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या है मामला

बता दें कि केंद्र सरकार को कश्मीर में अमरनाथ यात्रा पर हमले की इंटेलीजेंस इनपुट मिली थी। इसपर एक्शन लेते हुए जम्मू कश्मीर में करीब 35 हजार अतिरिक्त जवानों की तैनाती का फैसला लिया गया। इसके साथ अमरनाथ यात्रियों को तुरंत कश्मीर छोड़कर लौट जाने की एडवाइजरी जारी हुई। इन दोनों फैसलों को लेकर जम्मू कश्मीर की राजनीति में उबाल आ गई है। देश के लिए भड़काऊ बयान देने वाले नेताओं पर कुमार विश्वास ( Kumar Vishwas ) अक्सर तीखे हमले करते रहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो