scriptचेन्नई में छिपे संदिग्ध आतंकी को बंदूक की नोंक पर घेरा, पश्चिम बंगाल पुलिस ने किया गिरफ्तार | Patrika News
समाचार

चेन्नई में छिपे संदिग्ध आतंकी को बंदूक की नोंक पर घेरा, पश्चिम बंगाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

West Bengal Police Arrests Terrorist Hiding In Chennai

चेन्नईJun 28, 2024 / 06:40 pm

PURUSHOTTAM REDDY

West Bengal Police Arrests Terrorist Hiding In Chennai

चेन्नई. फरार चल रहे संदिग्ध आतंकी शेख अनोवर (30) को शुक्रवार को यहां गिरफ्तार कर लिया गया। उसके अंसार अल इस्लाम आतंकी संगठन से ताल्लुकात बताए गए है। पश्चिम बंगाल पुलिस की विशेष टीम ने उसे दबोचा। अनोवर पूर्व बर्धमान जिले का रहने वाला है जिस पर कई आपराधिक मामले लम्बित है।

सूत्रों ने बताया कि वांछित अनोवर को प. बंगाल पुलिस सरगर्मी से खोज रही थी। प. बंगाल पुलिस को मुखबिरी मिली कि अनोवर कोयम्बेडु इलाके में दुबका है। इस टिप पर स्पेशल टीम के एडीएसपी कंडी देव की अगुवाई वाली टीम ने कोयम्बेडु पुलिस की मदद से अनोवर को कालीअम्मन कोविल मंदिर के पास खोज निकाला। बंदूक की नोंक पर शेख को घेरकर दबोच लिया।


आतंकी कर रहा था कपड़े इस्त्री

इसके बाद शेख को कोयम्बेडु थाने ले जाकर पूछताछ की गई। उसने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह छह महीने तक विरुगम्बाक्कम के नटेशन नगर के लॉज में ठहरा था और वहां सितारा होटल में कपड़े इस्त्री करने का काम करता था। पूछताछ में शेख के अंसार अल इस्लाम और अल कायदा का समर्थक होना पता चला है। पुलिस का यह भी दावा है कि वह कुख्यात आतंकी हबीबुल्ला का भी नजदीकी है। अनोवर को ट्रांजिट रिमांड पर पश्चिम बंगाल ले जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। महानगर में इतने दिनों तक रुके अनोवर के इरादों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है। आतंकी अनोवर के पकड़े जाने को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है।

West Bengal Police Arrests Terrorist Hiding In Chennai

Hindi News/ News Bulletin / चेन्नई में छिपे संदिग्ध आतंकी को बंदूक की नोंक पर घेरा, पश्चिम बंगाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो