scriptएमपी में फेक एकाउंट बनाकर बदमाश ने की ऐसी करतूत कि शर्मसार हो उठे अफसर | Fake FB account of Indore Commissioner Deepak Singh created | Patrika News
समाचार

एमपी में फेक एकाउंट बनाकर बदमाश ने की ऐसी करतूत कि शर्मसार हो उठे अफसर

Fake FB account of Indore Commissioner Deepak Singh created कमिश्नर का फेक एकाउंट बनाकर बदमाश ने सोशल मीडिया पर ऐसी हरकत की कि अफसर शर्मसार हो उठे।

इंदौरJun 14, 2024 / 09:17 pm

deepak deewan

deepaksingh

deepaksingh

Fake FB account of Indore Commissioner Deepak Singh created – एमपी में एक बदमाश ने कमिश्नर का फेक एकाउंट बना लिया। कमिश्नर का फेक एकाउंट बनाकर बदमाश ने सोशल मीडिया पर ऐसी हरकत की कि अफसर शर्मसार हो उठे। इंदौर संभाग केे कमिश्नर दीपक सिंह का फेसबुक पर फेक एकाउंट बनाया गया। शातिरों ने फेसबुक पर उनकी फर्जी आईडी बना दी थी।
इंदौर कमिश्नर दीपक सिंह Indore Commissioner Deepak Singh ने खुद इस बात की सूचना अपने ओरिजनल एकाउंट पर दी। उन्होंने अपनी एफबी पर लिखा कि किसी ने मेरा फर्जी आईडी बना लिया है। कृपया उस एकाउंट से फ्रेंड रिक्वेस्ट आने पर स्वीकार न करें।
दरअसल ​कमिश्नर दीपक सिंह का फर्जी एकाउंट Fake FB account बनाकर बदमाश लोगों से पैसे ऐंठ रहे थे। वे पहले कमिश्नर दीपक सिंह की आईडी के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते थे और बाद में दोस्ती गांठ कर मैसेंजर पर रुपएं मांगने लगते थे। कमिश्नर दीपक सिंह की इस फर्जी आईडी से अनजान लोग रुपए मांगने की बात पर खुद शर्मसार होने लगे थे।
यह भी पढ़ें : रद्द होगी नीट परीक्षा! एमपी में याचिका पर सुनवाई पर क्या बोला हाईकोर्ट

संभागायुक्त दीपक सिंह को जैसे ही यह बात पता चली उन्होंने तुरंत फेक आईडी चेक की। इसके बाद अपने ओरिजनल एकाउंट पर बदमाशों की करतूत बताते हुए किसी को भी फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं करने के लिए कहा।
कमिश्नर दीपक सिंह ने जैसे ही फेक आईडी की बात बताई, उनके रियल एकाउंट पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए बताया कि उन्हें भी फर्जी एकाउंट से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। इनमें से अधिकांश लोगों ने फेक आईडी ब्लाॅक कर दी थी।
दीपक सिंह चार माह पूर्व ही इंदौर के कमिश्नर बने हैं। फेसबुक पर करीब 5 हजार फालोअर्स हैं और वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहते हैं।

बता दें कि इंदौर में आईएएस सहित कई अधिकारियों की पहले भी फेक आईडी बन चुकी हैै। आईएएस विवेक श्रौत्रिय को तो बदमाशों ने दो बार अपना निशाना बनाया। उनका फेसबुक पर फेक एकाउंट बनाया और जब इसे हटाया गया तो दूसरी बार भी एक अन्य फर्जी एकाउंट बना लिया गया।

Hindi News/ News Bulletin / एमपी में फेक एकाउंट बनाकर बदमाश ने की ऐसी करतूत कि शर्मसार हो उठे अफसर

ट्रेंडिंग वीडियो