scriptकाम पूरा होने तक हेब्बाल फ्लाईओवर पूरी तरह से बंद | Patrika News
समाचार

काम पूरा होने तक हेब्बाल फ्लाईओवर पूरी तरह से बंद

फ्लाईओवर पर दो अतिरिक्त ट्रैक जोडऩे का काम जारी है और काम पूरा होने तक यह प्रतिबंध लागू रहेगा

बैंगलोरMay 17, 2024 / 01:47 am

Nikhil Kumar

फ्लाईओवर पर दो अतिरिक्त ट्रैक जोडऩे का काम जारी है और काम पूरा होने तक यह प्रतिबंध लागू रहेगा

बेंगलूरु विकास प्राधिकरण (बीडीए) द्वारा चल रहे सड़क बुनियादी ढांचे के काम के कारण Hebbal Flyover के के.आर. पुरम अप-रैंप पर सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। फ्लाईओवर पर दो अतिरिक्त ट्रैक जोडऩे का काम जारी है और काम पूरा होने तक यह प्रतिबंध लागू रहेगा।
इससे पहले, ट्रैफिक पुलिस ने 17 अप्रेल से इसी मार्ग पर भारी वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया था।

वैकल्पिक मार्ग

नागवारा (ओआरआर) से मेकरी सर्कल के माध्यम से शहर की ओर जाने वाले यात्री फ्लाईओवर के नीचे से हेब्बाल सर्कल तक जा सकते हैं, कोडिगेहल्ली की ओर दाएं मुड़ सकते हैं, और फिर सर्विस रोड से जुडऩे के लिए यू-टर्न ले सकते हैं और आगे शहर की ओर लूप में शामिल हो सकते हैं।
के.आर. पुरम से शहर में प्रवेश के लिए आइओसी-मुकुंद थिएटर रोड, लिंगराजपुरम फ्लाईओवर मार्ग, और नागवारा-टेनरी रोड का उपयोग करना होगा। हेगड़ेनगर-थनिसंड्रा से आने वाले यात्री शहर में प्रवेश करने के लिए जीकेवीके-जक्कूर रोड का उपयोग कर सकते हैं।
के. आर. पुरम से यशवंतपुर की आने वाले यात्री हेब्बाल फ्लाईओवर के नीचे से होते हुए सीधा आगे बढ़ सकते हैं। बीइएल सर्कल से बाएं मुड़ सदाशिवनगर पुलिस स्टेशन मोड़ पहुंच सकते हैं। यहां से दाहिने मुड़ भारतीय विज्ञान संस्थान होते हुए सीधा यशवंतपुर पहुंच सकते हैं।
के.आर. पुरम, हेन्नूर, बानसवाड़ी, एचआरबीआर लेआउट के. जी. हल्ली आदि स्थानों से केंपेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा की ओर यात्रा करने वाले यात्री हेन्नूर-बेंगलूरु सड़क का उपयोग करेंगे।

Hindi News/ News Bulletin / काम पूरा होने तक हेब्बाल फ्लाईओवर पूरी तरह से बंद

ट्रेंडिंग वीडियो