scriptएमपी में फिर बंद हुआ हाईवे, वाहनों की लंबी कतार, एक घंटे तक भूख प्यास से बेहाल हुए लोग | MP highway Chhatarpur highway block Bundelkhand Gaushala Laborer | Patrika News
समाचार

एमपी में फिर बंद हुआ हाईवे, वाहनों की लंबी कतार, एक घंटे तक भूख प्यास से बेहाल हुए लोग

MP highway पिछले 15 दिनों में प्रदेश में हाईवे पर प्रदर्शन कर जाम लगाने की यह तीसरी बड़ी घटना है।

भोपालJun 22, 2024 / 05:51 pm

deepak deewan

MP highway Chhatarpur highway block Bundelkhand Gaushala Laborer

MP highway Chhatarpur highway block Bundelkhand Gaushala Laborer

MP highway Chhatarpur highway block Bundelkhand Gaushala Laborer एमपी में एक बार फिर हाईवे पर आवागमन बंद कर दिया गया। हाईवे पर जाम से वाहनों की लंबी कतार लग गई और लोग परेशान होते रहे। जाम खुलवाने के लिए पुलिस और प्रशासन के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। छतरपुर में बुंदेलखंड गौशाला में मजदूर की मौत के बाद उनके परिजनों ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। पिछले 15 दिनों में प्रदेश में हाईवे पर प्रदर्शन कर जाम लगाने की यह तीसरी बड़ी घटना है।
छतरपुर Chhatarpur की बुंदेलखंड गौशाला में तालाब की खुदाई के दौरान मजदूर की मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर प्रदर्शन कर जाम लगा दिया।

बुंदेलखंड गौशाला में अवैध उत्खनन के चलते ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक मजदूर की मौत हो गई। मृतक मजदूर के परिजनों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। उन्होंने गौशाला अध्यक्ष संजय पाठक उर्फ संजू पर गंभीर आरोप लगाए। सूचना मिलते ही एएसपी विक्रम सिंह, नौगांव थाना प्रभारी सतीश सिंह सहित कई वरिष्ठ अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और चक्काजाम खुलवाने की कोशिश की।
नौगांव -छतरपुर मार्ग पर बुंदेलखंड गोशाला में तलैया निर्माण के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होने से अर्जुन रिछारिया की मौत को लेकर परिजनों ने शनिवार को शव रखकर छतरपुर रोड पर प्रदर्शन किया। परिजन गौशाला अध्यक्ष संजू पाठक के खिलाफ एफआइआर की मांग कर रहे थे। एक घंटे तक प्रदर्शन कर रहे परिजन नहीं माने तो एएसपी विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाइश देकर जाम खुलवाया।
एमपी में हाईवे जाम करने की घटनाएं लगातार घट रहीं हैं। 14 जून महू नीमच हाईवे जाम कर दिया गया था। मंदिर में गोवंश का कटा सिर फेंकने पर मचे बवाल के बाद पुलिस ने आंसू गैस छोड़कर लोगों को तितरबितर किया था।
इससे पहले 11 जून को भी नेशनल हाईवे पर आवागमन बंद हो गया था। भिंड ग्वालियर मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। लोग 6 घंटोें तक भूख-प्यास से बेहाल रहे।

Hindi News/ News Bulletin / एमपी में फिर बंद हुआ हाईवे, वाहनों की लंबी कतार, एक घंटे तक भूख प्यास से बेहाल हुए लोग

ट्रेंडिंग वीडियो