दो सड़क हादसों में नौ जने घायल, एक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

दो सड़क हादसों में नौ जने घायल, एक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम
churu photo

Rakesh Kumar Goutam | Publish: Jun, 21 2018 02:47:55 PM (IST) ख़बरें सुनें

चूरू व नागौर जिला क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में

चूरू.

चूरू व नागौर जिला क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में नौ जने घायल हो गए। वहीं सादुलपुर में करीब 15 दिन पहले हुए हादसे के उपचाराधीन घायल ने दम तोड़ दिया।

 

कार की टक्कर से बालक घायल
सरदारशहर. भानीपुरा थाने के गांव हरदेसर बस स्टैण्ड के पास मेगा हाइवे पर कार की टक्कर से एक बालक घायल हो गया। घायल बालक को एम्बुलेंस 108 के माध्यम से कस्बे के राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्साकर्मियों ने प्राथमिक उपचार कर बीकानेर रैफर कर दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार हरदेसर निवासी सुनील नायक बस स्टैण्ड पर मेगा हाइवे पार कर रहा था कि इस दौरान हनुमानगढ़ की ओर से आ रही कार चालक ने तेज गति एवं लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। जिससे बालक घायल हो गया। बालक सुनील कक्षा 5 में पढ़ता था। टक्कर के बाद चालक कार सहित फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार की तलाश शुरू की।

 

भिड़ंत में आठ घायल
लाडनूं. गांव बादेड़ के पास हाइवे पर मंगलवा रात हुई बस व जीप की भिड़ंत में आठ जने घायल हो गए। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को बोलेरो जीप में सवार शौकत अली, दीन मोहम्मद, मोहम्मद जमाल, जावेद, शकील, गुलाब नबी, चांद मोहम्मद व मोहम्मद करीम डीडवाना की तरफ जा रहे थे। इस दौरान बादेड़ के पास एक निजी बस व बोलेरो जीप में भिड़ंत हो गई। हादसे में जीप में सवार उक्त लोग घायल हो गए। जिन्हें राजकीय अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने घायलों का उपचार किया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जानकारी ली। पीसीसी सदस्य रवि पटेल ने अस्पताल पहुंचकर घायलों की कुशलक्षेम पूछी।

 

दम तोड़ा
सादुलपुर. करीब १५ दिन पहले चूरू सड़क पर अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई। थानाधिकारी ने बताया कि इस संबंध में राघा छोटी निवासी मनोज कुमार ने बुधवार शाम मामला दर्ज करवाया कि १७ जून को वह बहनोई उम्मेद सिंह के साथ बाइक से गांव डोकवा से सादुलपुर आ रहे था। रात नौ बजे राधा स्वामी आश्रम के पास बाइक खड़ी कर लघुशंका के लिए गया। तभी चूरू की ओर से आ रही जीप ने बाइक व बहनोई को टक्कर मार दी। जिससे उन्हें गंभीर चोट लगी। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देखते हुए चूरू रैफर कर दिया। बाद में चिकित्सकों ने चूरू से सीकर एवं सीकर से जयपुर रैफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned