scriptतमिलनाडु शराब त्रासदी: मेरे दादा को पहले दिखना बंद हुआ फिर शरीर में जलन शुरू हुई, अस्पताल में मौत | Patrika News
समाचार

तमिलनाडु शराब त्रासदी: मेरे दादा को पहले दिखना बंद हुआ फिर शरीर में जलन शुरू हुई, अस्पताल में मौत

Kallakurichi Illicit Liquor Deaths

चेन्नईJun 21, 2024 / 03:05 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Kallakurichi Illicit Liquor Deaths

कल्लकुरिची. यहां बस स्टेशन के पास कर्णपुरम क्षेत्र में मेथेनॉल मिश्रित शराब कांड में जान गंवाने वाले सुब्रमण्यम (61) के पोते कलियापेरुमाल ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। कलियापेरुमाल ने कहा रोजाना पैकेज लिफ्टर का काम करने वाले उसके दादा सुब्रमण्यम ने मंगलवार शाम को नकली शराब पी थी। शराब पीने के बाद उनके शरीर में अजीबोगरीब हरकत होने लगी। पहले तो उनको दिखाई देना बंद हो गया, फिर पेट दर्द, उल्टी और पूरे शरीर में जलन शुरू हो गई। उनको तुरंत सरकारी मेडिकल कॉलेज व अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज किया गया। वहां से आगे के इलाज के लिए सेलम सरकारी अस्पताल भेज दिया गया जहां भर्ती होने के कुछ ही मिनट के भीतर उनकी मौत हो गई।

अचानक दृष्टि चली गई

सुब्रमण्यम की भतीजी पलनीअम्माल ने बताया, मेरे ससुर ठीक थे। उन्होंने एक दुकान से शराब का पैकेट खरीदा था। उसे पीने के बाद अचानक उनकी दृष्टि चली गई और उनके पेट में दर्द शुरू हो गया। मुंह से झाग निकलने के साथ ही वे बेहोश हो गए तो हम उनको अस्पताल ले गए, रां भर्ती कराने के बाद ठीक से इलाज के अभाव में उनकी मौत हो गई। उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि के लिए कर्णपुरम इलाके में रखा गया है।


कई लोग हुए गंभीर बीमार

कर्णपुरम क्षेत्र के कुछ लोगों को शराब पीने और उल्टी, बेहोशी, पेट और बॉडी दर्द से पीडि़त होने के बाद इलाज के लिए कल्लकुरिची सरकारी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनमें से कुछ को आगे के इलाज के लिए सेलम, विल्लुपुरम, तिरुवण्णामलै और पुदुचेरी जिपमेर अस्पतालों में भेजा गया।

Kallakurichi Illicit Liquor Deaths

Hindi News/ News Bulletin / तमिलनाडु शराब त्रासदी: मेरे दादा को पहले दिखना बंद हुआ फिर शरीर में जलन शुरू हुई, अस्पताल में मौत

ट्रेंडिंग वीडियो