scriptखुद को पिछड़ता देख जब वापिस लौटे कांग्रेस प्रत्याशी | Patrika News
समाचार

खुद को पिछड़ता देख जब वापिस लौटे कांग्रेस प्रत्याशी

सागर. लोकसभा चुनाव-2024 में सागर सांसद के लिए जारी मतगणना में मंगलवार की सुबह कांग्रेस प्रत्याशी मतगणना स्थल शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज पहुंचे। जहां शुरूआती राउंड में ही कांग्रेस प्रत्याशी चन्द्रभूषण सिंह गुड्डू राजा पिछड़ते हुए दिखाई दिए। एक के बाद एक राउंड की गणना में जब भाजपा प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े काफी आगे निकल गईं […]

सागरJun 04, 2024 / 03:42 pm

Murari Soni

सागर. लोकसभा चुनाव-2024 में सागर सांसद के लिए जारी मतगणना में मंगलवार की सुबह कांग्रेस प्रत्याशी मतगणना स्थल शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज पहुंचे। जहां शुरूआती राउंड में ही कांग्रेस प्रत्याशी चन्द्रभूषण सिंह गुड्डू राजा पिछड़ते हुए दिखाई दिए। एक के बाद एक राउंड की गणना में जब भाजपा प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े काफी आगे निकल गईं तो कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू राजा ने मतगणना स्थल से वापिसी में ही भलाई समझी।
वे अपने समर्थकों के साथ मतगणना स्थल से लौट आए। अंतिम अपडेट तक भाजपा की लता वानखेड़े को 5 लाख 93 हजार 312 और चन्द्रभूषण सिंह कांग्रेस को 2 लाख 36 हजार 356 वोट मिले थे। भाजपा 3 लाख 56 हजार 956 वोटों से आगे रही
20 हजार से अधिक लोगों को राश नहीं आए प्रत्याशी
आधी मतगणना हो चुकी है, चुनाव परिणामों में संभाग की तमाम सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी अच्छी खासी बढ़त बनाए हुए हैं। परिणामों में ये भी पता चला कि अब तक 20 हजार से अधिक मतादाताओं को किसी भी पार्टी या निदर्लीय प्रत्याशी पसंद नहीं आए और उन्होंने नोटा बटन दबाया था।
सबसे ज्यादा नोटा को वोट छतरपुर की खजुराहो सीट पर 11708, सागर 4181 और टीकमगढ़ में नोटा के 6815 वोटों की गिनती हुई है। सभी सीटों पर आधे राउंड बाकी है। जिससे नोटा का वोट प्रतिशत बढऩे की संभावना है।

Hindi News/ News Bulletin / खुद को पिछड़ता देख जब वापिस लौटे कांग्रेस प्रत्याशी

ट्रेंडिंग वीडियो